BJP के चाचा जान "असदुद्दीन ओवैसी" यूपी आ गए हैं, किसानों को करेंगे बर्बाद- राकेश टिकैत

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 11:32 AM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का जितना समय नजदीक आ रहा है उतनी ही प्रदेश में बयानबाजी हो रही है. अब यूपी में अब्बा जान के बाद चाचा जान के बयान आ रहे हैं. भारतीय किसान यूनियन के ने नेता राकेश टिकैत ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है.
राकेश टिकेत का बीजेपी और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हमला

लखनऊ. देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले काफी बयान बाजी हो रही है. प्रदेश की राजनीति में अब्बा जान के बाद अब चाचा जान भी आ गए हैं. भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) नेता राकेश टिकैत ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है. इसके साथ ही टिकैत ने कहा है कि औवैसी और बीजेपी एक ही टीम हैं. राकेश टिकैत ने बागपत में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि- बीजेपी के चाचा जान असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में आ गए हैं. ये उसका सहारा लेंगे इनका उसको आशीर्वाद है और वह गाली देगा ये मुकदमा दर्ज नहीं करेंगे. वह किसानों को यहां बर्बाद करेगा क्योंकि ये सब A और B टीम हैं. आपको इनकी चाल समझने की जरूरत है. टिकैत के इस बायन ने यूपी की सियासत तेज हो गई है.

बागपत के टीटरी गांव पहुंचे राकेश टिकैत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार सड़कें और फैक्ट्री बैचने में लगी हुई है. देश की सबसे महंगी बिजली भी यूपी में है जिससे किसान काफी परेशान हैं. किसानों को फसलों का एमएसपी नहीं मिल रहा है और गन्ने की कीमत 650 रुपये प्रित क्विंटल होनी चाहिए. अगर सरकार हमें कुछ नहीं दे रही है तो हमें भी इसे वोट नहीं देनी चाहिए. इसके साथ ही टिकैत ने अलीगढ़ में जाट राजा महेंद्र सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी के शिलान्यास को लेकर भी सरकार पर हमला बोला. राकेश टिकैत ने कहा कि चुनाव के समय पर ही यह सरकार जातिवाद करती है. 

किसान आंदोलन का बिहार में विस्तार करेंगे राकेश टिकैत, सीतामढ़ी समेत इन जिलों की करेंगे यात्रा

वहीं टिकैत के चाचा जान वाले बयान को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अब्बा जान वाले बयान से जोड़ा जा रहा है. क्योंकि हाल ही में सीएम योगी ने बिना नाम लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश पर हमला बोला था. योगी ने कुशीनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था पहले गरीबों का राशन अब्बाजान कहने वाले लोग हड़प कर जाते थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें