चुनावों को लेकर राहुल गांधी ने किया ट्वीट, बोले- इलेक्शन में नफरत को हराने का सही मौका

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 2:02 PM IST
  • कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने यूपी चुनाव और उत्तराखंड समेत अन्य राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर ट्वीट किया. राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि पांच राज्यों में विधानसा चुनावों में नफरत को हराने का सही मौका है. इस ट्वीट के साथ राहुल ने इलेक्शन 2022 हैशटैग भी लिखा.
इलेक्शन में नफरत को हराने का है सही मौकाः राहुल गांधी (फाइल फोटो) 

नयी दिल्ली (भाषा). यूपी समेत देश के पांच राज्यों में इलेक्शन कमीशन के तारीखों की घोषणा के बाद से राज्यों में राजनीतिक दलों का एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इस सियासी मैदान में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी भी कूद पड़े हैं. सोमवार सुबह राहुल गांधी ने पांचों राज्यों में होने वाले चुनाव में बिना नाम लिए भाजपा पर निशाना साधा.

राहुल गांधी ने अफने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में नफरत को हराने का सही मौका है. 

उन्होंने इलेक्शन 2022 हैशटैग के साथ ट्वीट किया कि नफरत को हराने का सही मौका है.

8 दिन में ही टूटकर गिर गया भगवान परशुराम का फरसा, अखिलेश यादव ने किया था अनावरण

उल्लेखनीय है कि निर्वाचन आयोग ने गत शनिवार को पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के कार्यक्रमों की घोषणा की.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तहत 10 फरवरी से लेकर सात मार्च तक सात चरणों में मतदान होगा, वहीं उत्तराखंड, पंजाब और गोवा में एक ही चरण में 14 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. मणिपुर में दो चरणों में 27 फरवरी और तीन मार्च को मतदान होगा. इन पांचों राज्यों के विधानसभा चुनाव की मतगणना 10 मार्च को होगी.

बता दें कि अभी तक इन पांच राज्यों में राहुल गांधी प्रचार प्रसार कहीं पर सक्रिय नजर नहीं आ रहे हैं. हालांकि राहुल की बहन व कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी यूपी चुनाव में जमकर प्रचार कर रही हैं और मैं लड़की हूं अभियान के सहारे आधी आबादी को जोड़ने का प्रयास कर रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें