यूपी चुनाव से पहले गुलाबी गैंग की मीरा यादव समेत कई दिग्गज अखिलेश की सपा में शामिल

Nawab Ali, Last updated: Wed, 25th Aug 2021, 11:24 PM IST
  • यूपी चुनाव से पहले भाजपा, बसपा और कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने सपा का थमान थामा है. गुलाबी गैंग की मऊ अध्यक्ष मीरा यादव ने भी सपा का दामन थामा है. उत्तर प्रदेश सपा प्रदेश अध्यक्ष उत्तम पटेल ने सपा की सदस्यता ग्रहण कराई.
प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश 2022 चुनाव से पहले भाजपा, कांग्रेस, बसपा समेत कई राजनितिक दलों के वरिष्ठ नेताओं ने सपा का दामन थामा है. कानपुर के पूर्व सीएमओ डॉ आरपी यादव ने सपा का दामन थामा है. गुलामी गैंग की मऊ अध्यक्ष मीरा यादव, बिजली कर्मचारी नेता जवाहर लाल यादव, पूर्व जिला पंचायत सदस्य कल्याणपुर देश राज निषाद ने भी सपा की सदस्यता ग्रहण की है. उत्तर प्रदेश सपा प्रदेश अध्यक्ष उत्तम पटेल ने सभी नेताओं को सपा की सदस्यता दिलाई. सभी नेताओं ने आगामी यूपी चुनावों में सपा को जीत दिलाने का संकल्प लिया है.

उत्तर प्रदेश सपा प्रदेश अध्यक्ष उत्तम पटेल ने बताया है की सभी नेताओं ने सपा राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों से प्रभावित होकर सपा की सदस्यता ग्रहण की है. पूर्व की सपा सरकार ने प्रदेश में खूब विकास किया था लेकिन मौजूदा योगी सरकार के कार्यकाल में विकास का पहिया थम गया है. योगी सरकार की नीतियां प्रदेश के युवाओं और किसानों के खिलाफ है. हमारी सरकार बनने के बाद प्रदेश के युवाओं के लिए रोजगार के लिए काम करेगी. जिन सभी नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ली है वो आने वाले चुनावों में पार्टी ओ मजबूती देंगे.

शायर मुनव्वर राना का बेटा तबरेज अरेस्ट, चाचा को फंसाने के लिए खुद पर चलवाई थी गोली

भाजपा के दीपू यादव, संजय सेंगर, आशीष गुप्ता, श्यामजी कुशवाहा, मोहित ठाकुर, बसपा के जयप्रकाश गौतम, रोहित सिंह, राकेश राव, रमेश गौतम, राजेंद्र प्रसाद, मन्नू कुमार, राजाराम निषाद, कांग्रेस के अभय यादव, रवि प्रकाश सिंह, मोहम्मद रिजवान, प्रेम सिंह कुशवाहा, के अतिरिक्त पूर्व जिला पंचायत सदस्य अजय यादव सहित कई प्रधान, पूर्व प्रधान व अपना दल के कमलेश राठौर ने भी सपा की सदस्यता ग्रहण की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें