अमित शाह का अयोध्या दौरा आज, हनुमानगढ़ी व रामलला के दर्शन कर जनसभा को करेंगे संबोधित

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 31st Dec 2021, 8:45 AM IST
  • यूपी के अयोध्या में केंद्रीय मंत्री अमित शाह जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले शाह हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन करेंगे. शाह अयोध्या के साथ संत कबीर नगर और बरेली में भी जनसभा को संबोधित करेंगे.
अमित शाह का अयोध्या दौरा आज, हनुमानगढ़ी व रामलला के दर्शन कर जनसभा को करेंगे संबोधित

लखनऊ. यूपी चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों की रैलियां शुरू हो गई है. अभी राज्य में चुनावी तारीखों को लेकर ऐलान नहीं हुआ है लेकिन राजनीतिक दल के नेताओं के बीच राजनीतिक संघर्ष शुरू हो गया है. शुक्रवार को अयोध्या में भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री आ रहे हैं. अयोध्या में हनुमानगढ़ी और श्री राम जन्मभूमी तीर्थ क्षेत्र मंदिर के दर्शन करने के बाद जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाह दो अन्य रैलियों को संत कबीर नगर और बरेली में संबोधित करेंगे.

कर सकते हैं श्री राम एयरपोर्ट का शिलान्यास

जानकारी के अनुसार, अयोध्या दौरे पर केंद्रीय मंत्री अमित शाह मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम एयरपोर्ट का शिलान्यास भी कर सकते हैं. अमित शाह के अयोध्या दौरे को लेकर भाजपा ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है. सभी कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस विभाग तैयारियों में जुटा है. इस दौरान कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं.

इत्र कारोबारी पीयूष जैन IT रेड पर कन्फ्यूजन दूर करेंगे अखिलेश यादव, सपा MLC पम्मी जैन भी रहेंगे साथ

हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन के साथ शुरू होगा दौरा

केंद्रीय मंत्री अमित शाह सबसे पहले हनुमानगढ़ी के दर्शन करेंगे और वहां पूजन करेंगे. इसके बाद रामलला के दर्शन के साथ श्री राम जन्मभूमि तीर्थ स्थल के निर्माण क्षेत्र का भी निरीक्षण करेंगे. शाह इस दौरान ट्रस्ट के पदाधिकारियों से निर्माण कार्य की जानकारी लेंगे. साथ ही श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने के बाद जीआईसी मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

शिवपाल की प्रसपा की को मिला स्टूल सिंबल तो बोले- अखिलेश, सपा का सहयोग करेंगे

संत कबीर नगर में जनसभा, बरेली में रोड शो करेंगे शाह

जानकारी अनुसार, अमित शाह दोपहर 2 बजे गोरखपुर संत कबीर नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां से बरेली के लिए रवाना होकर शाह शाम 5 बजे बरेली के कुतुबखाना चौराहे से पटेल चौक तक होने वाले रोड शो में शामिल होंगे. रोड शो के बाद शाह बरेली में भाजपा संगठन के साथ संगठनात्मक बैठक में शामिल होंगे और बैठक को संबोधित करेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें