नड्डा, शाह और राजनाथ का आज यूपी दौरा, करेंगे प्रचार

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 10:16 AM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह यूपी दौरे पर आ रहे हैं. तीनों नेता एक दिवसीय प्रवास के दौरान डोर टू डोर कैंपेन करके भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगे. साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों का भी आयोजन किया जाएगा.
गृहमंत्री अमित शाह (फाइल फोटो) 

लखनऊ (वार्ता). यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तारीखों के नजदीक आने के साथ नेताओं की प्रदेश में सरगर्मी बढ़ने लगी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरूवार को उत्तर प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार करेंगे.

पार्टी सूत्रों ने बुधवार को बताया कि नड्डा अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान कई संगठनात्मक बैठकें करेंगे और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे. वह दोपहर 12 बजे शाहजहाँपुर पहुंचेगें और रेती रोड स्थित भाजपा कार्यालय में विधानसभा चुनाव पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेगें. इसके बाद वह गाँधी सभागार, टाउन हॉल में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें.

भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र लोधी के खिलाफ ग्रामीणों ने जताया विरोध, जमकर नारेबाजी

भाजपा अध्यक्ष दोपहर करीब ढाई बजे सदर बाजार में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे. बाद में फरीदपुर विधानसभा के तहत मोहल्ला बखतरिया एवं साहूकारा फरीदपुर में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे और मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें जबकि शाम को फरीदपुर विधानसभा चुनाव पदाधिकारियों के साथ बैठक करेगें.

सूत्रों ने बताया कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दोपहर करीब एक बजे मोदीनगर के सीकरी महामाया मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद एबीएस गार्डन, हापुड़ रोड, मोदीनगर में मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें और बाद में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे.

पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सुबह 11ः15 बजे वृन्दावन पहुंचेगें और श्री बाके बिहारी जी मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे. इसके बाद वह श्रीजी बाबा विद्या मंदिर, गोवर्धन रोड़, मथुरा में मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें. शाह दोपहर डेढ बजे विधानसभा चुनाव के पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जबकि तीन बजे गोवर्धन विधानसभा के ग्राम सतोहा में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे. गृह मंत्री शाम सवा चार बजे दादरी विधानसभा के तुगलपुर गांव में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे और मतदाताओं के साथ बातचीत करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें