UP में आज चलेगा रैलियों का दौरा, मेरठ में PM मोदी तो लखनऊ में अखिलेश-केजरीवाल की जनसभा

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 2nd Jan 2022, 9:20 AM IST
  • यूपी में नए साल 2022 के साथ राजनीतिक पारा भी चढ़ गया है. राजनीतिक दलों की ताबड़तोड़ रैलियां यूपी चुनाव में अपने जीत पक्की करने में लगी हैं. आज मेरठ में पीएम नरेंद्र मोदी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, लखनऊ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव व आप संयोजक अरविंद केजरीवाल जनसभा को संबोधित करेंगे.
UP में आज चलेगा रैलियों का दौरा, मेरठ में PM मोदी तो लखनऊ में अखिलेश-केजरीवाल की जनसभा

लखनऊ. यूपी में जल्द ही चुनावी समर शुरू होने जा रहा है. सभी राजनीतिक दलों ने राजनीतिक सघर्ष की राजनीति शुरू कर दी . नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियां चल रही है. इस बीच मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लखनऊ में पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और आम आदमी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री लखनऊ में ताल ठोंक रहे हैं. इन सभाओं में भारी भीड़ जुटने की संभावना है.

अगले हफ्ते में जारी हो सकती है चुनावों की तारीख

यूपी में अगले हफ्ते में कभी भी चुनावी तारीखों का ऐलान हो सकता है. जिसको लेकर सभी राजनीतिक दल अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं. 

यूपी चुनाव: अरविंद केजरीवाल आज लखनऊ में करेंगे AAP की रैली

लखनऊ में महारैली को करेंगे संबोधित

आप संयोजक व दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल लखनऊ में जनसभा को संबोधित करेंगे. स्मृति उपवन में आयोजित कार्यक्रम में केजरीवाल शामिल होंगे. इस दौरान वो रोजगार गारंटी महारैली को संबोधित करेंगे. इस रैली में वो दिल्ली की तरह यूपी मॉडल की घोषणा कर सकते हैं.

पीएम मोदी करेंगे 700 करोड़ की लागत से तैयार हो रहे स्पोर्ट्स विवि का शिलान्यास

पीएम नरेंद्र मोदी मेरठ में मेजर ध्यानचंद्र स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे. 700 करोड़ की लागत से तैयार होने वाली इस यूनिवर्सिटी में खेल से जुड़ी सभी व्यवस्थाएं होंगी. इस दौरान मेरठ में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है.

पीएम मोदी आज मेरठ में मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का करेंगे शिलान्यास

परशुराम मंदिर का उद्घाटन करेंगे अखिलेश

ब्राह्माण राजनीति को साधने को सपा प्रमुख अखिलेश यादव लखनऊ में जनसभा को संबोधित करेंगे.इससे पहले अखिलेश परशुराम मंदिर का उद्घाटन करेंगे. लखनऊ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बनाए इस मंदिर के उद्घाटने के जरिए अखिलेश ब्राह्मण वोटों को अपनी ओर करने का प्रयास कर रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें