BJP के गुमशुदा अखिलेश को सपा का जवाब, ट्वीटर पर लिखा- कहां लापता हो योगी जी महाराज

Nawab Ali, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 9:57 AM IST
  • उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों में कुछ ही महीने का समय रह गया है ऐसे में राजनितिक पार्टियां जमकर एक-दुसरे पर निशाना साध रही हैं. यूपी में सपा-भाजपा में ट्वीटर पर जमकर पोस्टर वॉर चल रहा है. भाजपा के सपा प्रमुख अखिलेश यादव के लापता होने पर सपा ने भी सोएम योगी के लापता होने के की फोटो ट्वीटर पर पोस्ट की है.
भाजपा-सपा में छिड़ा पोस्टर वॉर.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भाजपा और समाजवादी पार्टी के बीच जबरदस्त दंगल देखने को मिल रहा है. बीजेपी-सपा ने एक बार फिर से पोस्टर की सियासत शुरू कर दी है. हाल ही में उत्तर प्रदेश भाजपा के ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट से पूर्व सीएम व सपा प्रमुख अखिलेश यादव की गुमशुदा होने की फोटो ट्वीट की गई थी. जिसके बाद अब समजवादी पार्टी के मीडिया सलाहकार ने भी पोस्टर का जवाब पोस्टर से दिया है. ट्वीटर पर आशीष यादव ने लिखा है कि महाराज जी कहां हो? यूपी का विकास साढ़े चार साल से आपका पता पूछ रहा है.' गुमशुदा की तलाश.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और सपा जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने में जुटी हुई हैं. भाजपा जहां एक ओर दोबारा सत्ता में वापसी के लिए जुटी हुई है तो सपा अपने पांच साल के वनवास को खत्म करने के लिए संघर्ष कर रही है. भाजपा ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उनकी एक फोटो ट्वीटर पर अपलोड की जिसमें उन्होंने लिखा है कि आज ही इन्हें ट्विटर पर 'रामनवमी' की शुभकामनाएं देते पाया गया था। कोई जानकारी मिलने पर. साथ ही फोटो पर लिखा हुआ है कि दिनभर एसी में बैठे ट्वीटर की चिड़िया उड़ाना, अपने संसदीय क्षेत्र से गायब होना. इसके जवाब में स्पा मीडिया सलाहकार आशीष यादव ने भी ट्वीटर पर सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो अपलोड की है.

लखीमपुर हिंसा मामले में जांच कर रही SIT टीम आरोपियों को लेकर पहुंची घटनास्थल, किया सीन रीक्रिएट

आशीष यादव ने लिखा है कि महाराज जी कहां हो? यूपी का विकास साढ़े चार साल से आपका पता पूछ रहा है.' गुमशुदा की तलाश. साथ ही सीएम योगी के फोटो पर लिखा है कि पद मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश, काम सपा के कामों का फीता काटना और नाम बदलना, आरोप अपने मुख्यमंत्रित्व दायित्वों को नकार कर प्रदेश की पीड़ित जनता को राम भरोसे छोड़ दिया. भाजपा-सपा के इस पोस्टर वार पर लोग सोशल पर खूब चुटकी ले रहे हैं.  

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें