कोई कह रहा गर्मी निकालेंगे, कोई चर्बी निकालेंगे, हम भर्ती निकालेंगे : प्रियंका गांधी

Jayesh Jetawat, Last updated: Sat, 19th Feb 2022, 8:03 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रायबरेली में नुक्कड़ सभा की. इस दौरान उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान को लेकर जमकर निशाना साधा.
रायबरेली में सभा को संबोधित करती हुईं प्रियंका गांधी वाड्रा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव 2022 के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को रायबरेली पहुंचीं.  प्रियंका ने यहां नुक्कड़ सभा में विरोधियों पर जमकर हमला बोला. उनके निशाने पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रहे.  प्रियंका ने सीएम योगी के गर्मी निकालने वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए बोला, "कोई कह रहा है कि हम चर्बी निकालेंगे और कोई कह रहा है कि हम गर्मी निकालेंगे, हम कह रहे हैं कि हम भर्ती निकालेंगे. हमें किसी की गर्मी भी नहीं चाहिए और किसी की चर्बी भी नहीं चाहिए".

इसके अलावा कांग्रेस महासचिव ने प्रदेश में युवाओं को नहीं मिल रही नौकरियों का भी मुद्दा उठाया. प्रियंका ने कहा, “योगी जी कहते हैं नौकरी देंगे लेकिन कब? पिछले 5 सालों से राज्य सरकार में 12 लाख रिक्तियां पड़ी हैं, छात्रों ने परीक्षा दी लेकिन बेकार बैठे हैं और रोजगार पैदा करने के बजाय कम हो रहे हैं.”

यूपी चुनाव: BJP के समर्थन में आई कंगना, वीडियो जारी कर CM योगी के लिए मांगा वोट

आवारा मवेशियों द्वारा खेतों को बर्बाद करने की समस्या पर प्रियंका गांधी ने कहा कि आवारा मवेशी एक बहुत बड़ा खतरा हैं, लोगों को अपने खेतों की सुरक्षा के लिए पूरी रात जागना पड़ता है. पहले सभी ने मुझे बताया कि आवारा मवेशी राज्य की सबसे बड़ी समस्या है और इसका कोई समाधान नहीं है. 

आपको बता दें कि लखनऊ और रायबरेली समेत यूपी के 9 जिलों में चौथे चरण में मतदान होना है.  इन जिलों की 60 विधानसभा सीटों पर 23 फरवरी को वोटिंग होगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें