UP चुनाव: सपा की 56 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी, दारा सिंह को घोसी से टिकट

Jayesh Jetawat, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 4:16 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर अखिलेश यादव की सपा ने 56 उम्मीदवारों की तीसरी कैंडिडेट लिस्ट जारी की है. इसमें बीजेपी से आए पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान को घोसी से टिकट दिया गया है.
अखिलेश यादव के साथ दारा सिंह चौहान (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में सपा ने 56 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं. पिछले दिनों बीजेपी छोड़कर सपा में आए पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान को पार्टी ने मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट से टिकट दिया है.

गुरुवार को जारी हुई तीसरी लिस्ट में सपा ने लखीमपुर, हरदोई, अमेठी, प्रतापगढ़, कौशांबी, बाराबंकी, अयोध्या, अंबेडकरनगर, बहराइच, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, बस्ती, गोरखपुर, देवरिया, आजमगढ़, मऊ, बलिया, जौनपुर, गाजीपुर, चंदौली, भदोही और सोनभद्र जिले की विभिन्न विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम घोषित किए हैं.

सपा की तीसरी लिस्ट में इन्हें मिला टिकट-

सपा ने यूपी चुनाव के मद्देनजर जारी की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट
सपा की तीसरी लिस्ट में 56 उम्मीदवारों के नाम घोषित
बीजेपी छोड़कर आए दारा सिंह चौहान को सपा ने घोसी से दिया टिकट
सपा के उम्मीदवारों के नाम

UP चुनाव से पहले कांग्रेस को लगेगा एक और झटका, राज बब्बर कर सकते हैं सपा में घर वापसी

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सपा ने अब तक तीन कैंडिडेट लिस्ट जारी की है. पहली लिस्ट में 159, दूसरी में 39 और तीसरी लिस्ट में 56 सीटों पर प्रत्याशी उतारे गए हैं. समाजवादी पार्टी यूपी में आरएलडी, सुभासपा, अपना दल (कमेरावादी) समेत अन्य छोटे दलों के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है. पार्टी ने अब तक 254 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें