चुनाव से पहले मुसलमानों को लुभाने की कोशिश? यूपी में समाजवादी इत्र लॉन्च

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Nov 2021, 3:44 PM IST
  • सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने समाजवादी इत्र लांच किया है. समाजवादी इत्र कन्नौज के एमएलसी पम्मी जैन ने तैयार किया है. इसमें 22 प्राकृतिक इत्रों का इस्तेमाल किया गया है. पम्मी जैन का कहना है कि जब लोग इस इत्र इस्तेमाल करेंगे तो उन्हें समाजवाद की खुशबू आएगी. समाजवादी इत्र 2022 में नफरत को खत्म करेगी.
समाजवादी इत्र लॉन्च

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के पूर्व चुनावी सरगर्मियां दिन पर दिन बढ़ने लगी हैं. राजनीतिक दल और उनसे जुड़े नेता जनता को रिझाने के लिए तरह-तरह के प्रयोग कर रहे हैं. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले मुस्लिम कार्ड खेलने की तैयारी में है. उन्होंने ​मुसलमानों को रिझाने के लिए मंगलवार को समाजवादी इत्र लांच किया है. समाजवादी इत्र कन्नौज के एमएलसी पम्मी जैन ने तैयार किया है. इसमें 22 प्राकृतिक इत्रों का इस्तेमाल किया गया है. पम्मी जैन का कहना है कि जब लोग इस इत्र इस्तेमाल करेंगे तो उन्हें समाजवाद की खुशबू आएगी. समाजवादी इत्र 2022 में नफरत को खत्म करेगी.

परफ्यूम का डिब्बा समाजवादी पार्टी के झंडे के रंग का है. डिब्बे में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की तस्वीर है. डिब्बे में समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल है. इसके साथ ही डिब्बे के पीछे पम्मी जैन ने अपना नंबर भी दिया है. डिब्बे के अंदर कांच की बोतल में भी समाजवादी पार्टी का चिन्ह व रंग है.

BJP सहयोगी संजय निषाद ने राम को बताया श्रृंगी ऋषि पुत्र, कहा- खीर खाने से बच्चे नहीं होते

सपा एमएलसी पम्मी जैन ने सबको परफ्यूम वितरित किया. उन्होंने बताया कि इस इत्र को तैयार करने में 2 वैज्ञानिकों को 4 महीने का समय लिया. इसकी खास बात ये है कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक इस इत्र में 22 प्राकृतिक इत्र का उपयोग किया गया है. उन्होंने कहा कि आप इसको यूज करेंगे तो आपको समाजवाद की सुगंध महसूस होगी, भाईचारा महसूस होगा और कन्नौज की मिट्टी का भी इसमें उपयोग किया गया. उन्होंने बताया कि 22 खुशबुओं का इसलिए मेल किया गया क्योंकि नफरत की आंधी जो फैली हुई है, उसे ये इत्र खत्म करके प्रेम का माहौल बनाने का काम करेगी. उन्होंने बताया कि एक और प्राकृतिक इत्र को बनाने की तैयारी हो रही है जो 2024 में लॉन्च होगा जो 2024 में पूरे देश में नफरत की फैली आंधी को हटाने का काम करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें