पत्नी डिंपल को कोरोना होने के बाद अखिलेश 3 दिन क्वारंटाइन, सार्वजनिक कार्यक्रमों से रहेंगे अलग

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 23rd Dec 2021, 3:43 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने परिवार के कुछ सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते सार्वजनिक कार्यक्रमों से तीन दिन अलग रहने का फैसला लिया है. इसी के चलते अखिलेश यादव आज 23 दिसंबर को अलीगढ़ में होने वाली सपा रालोद की रैली में शामिल नहीं हो पाए.
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने पत्नी डिंपल यादव व परिवार के कुछ सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से तीन दिन तक क्वारंटाइन होने का फैसला किया है. इसके साथ ही सपा अध्यक्ष ने एहतियात के तौर पर अगले तीन दिनों तक खुद को सार्वजनिक कार्यक्रमों से अलग रखने का फैसला किया है. अखिलेश ने इस जानकारी को देते हुए ट्वीट किया कि परिवार के लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएँगे. आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएँ व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील.

बता दें कि आज 23 दिसंबर को किसान दिवस के मौके पर अलीगढ़ जिले की इगलास तहसील में रालोद और सपा की महारैली हो रही है. इस रैली में सपा अध्यक्ष को शामिल होना था लेकिन वह इस रैली में शिरकत नहीं कर सके. जानाकरी के अनुसार अखिलेश की पत्नी और बेटी को कोरोना संक्रमित हुई हैं. लेकिन सपा की तरफ से अखिलेश की बेटी के कोरोना संक्रमण को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं. हालांकि अखिलेश की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव ने खुद के कोविड 19 संक्रमित होने की पुष्टि की थी.

UP Election: विधानसभा चुनाव को बीजेपी और सपा हिंदू-मुसलमान बनाना चाहती है- मायावती

डिंपल ने ट्वीट करते हुए लिखा था मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है. अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है और हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं. इसके साथ ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश को फोन करके उनकी 'पत्नी और बेटी' के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें