ममता बनर्जी ने अखिलेश के लिए सपा को वोट देने की अपील, कहा- UP से BJP गई तो देश से गई

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 8th Feb 2022, 1:09 PM IST
  • सपा प्रमुख अखिलेश की यादव की प्रेस वार्ता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि अगर बीजेपी यूपी से गई तो पूरे देश से चली जाएगी. इसके साथ ही ममता ने कहा कि पहले माफी मांगे फिर वोट मांगे.
ममत बनर्जी और अखिलेश यादव, फोटो क्रेडिट (सपा ट्विटर)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की संयुक्त प्रेस वार्ता हुई. इस दौरान ममता बनर्जी ने यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. बीजेपी अगर यूपी से गई तो पूरे देश से जाएगी. बीजेपी को पहले माफी मांगना चाहिए फिर प्रदेश की जनता से वोट मांगना चाहिए. क्योंकि जब कोविड चरम पर था योगी ममता को हराने बंगाल आए थे गंगा में कोविड से मरे लोगों की लाश बंगाल पहुच गई और हमने अंतिम संस्कार कराया. इसके साथ ही ममता ने कहा हम बिना मेनिफेस्टो में कहे काम करते हैं और यूपी में अगर निवेश हुआ तो हम खुश हैं, लेकिन वह पैसा कहां गया.

 वहीं केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि हमने यूपी को पैसा दिया. मोदी जी क्या आपने अपने पॉकेट से दिया पैसा? यह सभी पैसा स्टेट से मिलता है और वह जनता का रुपया है. यूपी में एनकाउंटर के नाम पर कितने लोगों को मारा एनआरसी के टाइम पर हमने देखा. फर्जी एनकाउंटर कर लोगों को मारने की जरूरत क्या है आप कानून से काम लीजिए. बीजेपी ने इतिहास को बदलने का काम किया है. शहीद ज्योति को नष्ट कर दिया बाबा साहेब अम्बेडकर जी जिन्होंने हमारे कॉन्स्टिट्यूशन की रचना किया था आज बीजेपी उससे खेल रही है.

ट्विटर पर सीएम योगी और CM केजरीवाल के बीच छिड़ी जंग, एक दूसरे पर लगाए ये आरोप

इस प्रेस वार्ता में ममता ने कहा- अखिलेश जी को शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि आपने जया बच्चन जी एवं किरणमय नंदा जी को बंगाल भेजकर हमारे लिए कैंपेन कराया था. इसके साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा ममता बनर्जी जी ने सत्यमेव जयते का उदाहरण पेश किया और सभी संप्रदायिक ताकतों को हराने का काम किया. जो ऐतिहासिक लड़ाई आपने बंगाल में लड़ी मैं आपके साथ-साथ बंगाल की जनता को भी धन्यवाद देता हूं. हमारी गंगा जमुनी तहजीब है उसको भी बंगाल की जनता ने आगे बढ़ाने का काम किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें