TET पेपर पर SP चीफ अखिलेश का बड़ा आरोप, बोले सरकार नहीं देना चाहती नौकरी

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 1st Dec 2021, 7:10 PM IST
  • समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी टीईटी परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने बांदा में आयोजित सभा में सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पेपर जानबूझकर लीक कराया गया है, क्योंकि सरकार नौकरी नहीं देना चाहती है.
TET पेपर पर SP चीफ अखिलेश का बड़ा आरोप, बोले सरकार नहीं देना चाहती नौकरी

लखनऊ. यूपी चुनाव को लेकर प्रदेश में रैली और सभाओं का दौर शुरू हो गया. इस दौरान सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर हमले भी बोल रही है. बुधवार को बांदा पहुंचे समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बुंदेलखंड का विकास न करने का आरोप लगाया. अखिलेश यने कहा कि भाजपा का फूल झूठ का फूल है और झूठ के फूल में खुशबू नहीं आती है.

अखिलेश यादव ने सभा में फिर से यूपी टीईटी पेपर लीक मामला उठाया. अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर पेपर लीक करवाने का आरोप लगाया. अखिलेश ने कहा कि यूपी टीईटी का पेपर जानबूझकर लीक करवाया गया है क्योंकि सरकार नौकरी नहीं देना चाहती है.

BJP विधायक का SP अध्यक्ष को खुला चैलेंज, अखिलेश यादव को 1 लाख वोटों से हराऊंगा

लोकसभा व विधानसभा में बहुमत देने के बाद भी नहीं हुआ विकास

बुंदेलखंड के विकास को लेकर अखिलेश ने सरकार द्वारा नजरअंदाज करने का आरोप लगाया. अखिलेश ने कहा कि बुंदेलखंड ने भाजपा को प्रदेश में भारी बहुमत दिया. जनता ने लोकसभा चुनाव में भी भाजपा का साथ दिया लेकिन केंद्र की मौदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार ने इस क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया.

भाजपा के सारे वादे झूठे

भाजपा सरकार ने वादा किया था कि आय दोगुनी होगी लेकिन आय दोगुनी नहीं हुई बल्कि महंगाई आसमान छू रही है. भाजपा ने हवाई चप्पल पहनने वालों को हवाई जहाज की सैर कराने का सपना दिखाया था. सारे वादे झूठे निकले हैं. कोरोना काल में जब लॉकडाउन हुआ, उस वक्त भी सरका ने मजदूरों की कोई मदद नहीं की. मजदूर बेहाल थे, मजदूरों पर लाठी चलाई गई और उनको अपमानित किया गया.

यूपी चुनाव: डिप्टी CM केशव मौर्य का ट्वीट- अयोध्या काशी निर्माण जारी अब मथुरा की बारी

हम परिवार वाले जानते हैं दुख

अखिलेश ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हम सब परिवार वाले हैं और परिवार का दुख जानते हैं. ये सरकार कहती है ये दमदार है लेकिन ये सिर्फ झूठे बोलने में दमदार है. इस सरकार ने नाम बदलने में विकास किया है. हमारी सरकारी आई तो पूर्व की अपेक्षा मदद के लिए तीन गुना देंगे. बुलडोडजर सड़क पर चलत है लोगों पर नहीं. अब जनता के वोट का बुलडोजर चलेगा. ये चुनाव जनता के भविष्य का है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें