जेवर एयरपोर्ट पर सपा अध्यक्ष अखिलेश का तंज, कहा- BJP वाले इसे भी बेच देंगे

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 6:42 PM IST
  • जेवर एयरपोर्ट का पीएम मोदी द्वारा शिलान्यास को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जमकर हमला बोला. अखिलेश ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जिसका शिलान्यास कर रहे हैं कल उसको बेचने का प्रयास करेंगे. इनका भरोसा कौन करेगा. लखनऊ का हवाई अड्डा बिक गया और अब नोएडा में नया एयरपोर्ट बना रहे हैं.
जेवर एयरपोर्ट पर सपा अध्यक्ष अखिलेश का तंज, कहा- BJP वाले इसे भी बेच देंगे

लखनऊ. नोएडा में जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने जमकर भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया. अखिलेश ने कहा कि एक तरफ देश के हवाई जहाज बेच रहे हैं और दूसरी तरफ शिलान्यास कर रहे हैं. देश में दिस तरह सरकारी संस्थाएं बिक रही है गरीबों का क्या होगा.

बता दें कि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सबसे सबसे एयरपोर्ट का शिलान्यास किया. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई मंत्री व विधायक मौजूद रहे.

पहले कर रहे शिलान्यास, बनते ही देंगे बेच

अखिलेश यादव ने जेवर एयरपोर्ट मामले पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ देश के हवाई अड्डे बेच रहे हैं, दूसरी तरफ शिलान्यास कर रहे हैं. इनकी बातों पर कौन भरोसा करेगा. लखनऊ में भी सरकार का हवाई अड्डा बिक गया. नोएडा में भी नया एयरपोर्ट इसलिए बना रहे हैं कि बनते ही इसे भी बेच देंगे।.

UP चुनाव से पहले SP सरंक्षक मुलायम सिंह से मिले राजा भैया, कहा- राजनीतिक मुलाकात नहीं

हवाई जहाज और एयरपोर्ट दोनों बेच दिए

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी का नारा था हवाई चप्पल पहनने वाला हवाज जहाज पर बैठेगा. हवाई जहाज भी बेच दिए और जहाज जहां खड़ा होता वो एयरपोर्ट भी बेच दिया. नोएडा में शिलान्यास केवल इसलिए हो रहा है कि इन्हें एयरपोर्ट बेचना है. जब सब कुछ घाटे पर है तो बीजेपी का गणित क्या है इनके लोग मुनाफा कमा रहे हैं.

अखिलेश यादव की अपील- हर महीने की 30 तारीख को ‘हाथरस की बेटी स्मृति दिवस’ मनाएं

सरकारी संस्थाएं बिक जाएंगी तो गरीबों को नौकरी कौन देगा

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि जिस देश में सरकारी संस्थाएं बिकने लगे तो गरीबों का क्या होगा. गरीबों को नौकरी कौन देगा. वहीं, आरक्षण को लेकर कहा कि सरकारी संस्थाएं बिक जाएंगी तो आरक्षण कौन देगा.

धान खड़ा-खड़ा हो गया बर्बाद नहीं मिली कीमत

अखिलेश ने भाजपा के किसानों की आय दोगुनी करने की मांग को लेकर कहा कि किसानों की आय दोगुनी कर देने की बात कही गई थी, लेकिन धान खड़ा-खड़ा बर्बाद हो गया लेकिन खाद खरीदने गए तो डंडा मारा गया. बीज, दवा, डीजल पेट्रोल सब महंगा हो गया तो किसान कैसे खुशहाल होगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें