SP की अयोध्या व गोंडा में होने वाली विजय रथ यात्रा स्थगित, जल्द होगा नई तारीखों ऐलान

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 6:08 AM IST
समाजवादी पार्टी ने गोंडा और अयोध्या की विजय रथ यात्रा को अज्ञात कारणों के चलते स्थगित कर दिया है. यात्रा को लेकर नई तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी. इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव कई जिलों का इस यात्रा के माध्यम से दौरा कर चुके हैं.
SP की अयोध्या व गोंडा में होने वाली विजय रथ यात्रा स्थगित, जल्द होगा नई तारीखों ऐलान

लखनऊ (भाषा). यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले से ही समाजवादी पार्टी प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी रथ यात्रा के माध्यम से प्रदेश के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं. इस बीच 7 से 9 जनवरी के बीच गोंडा और अयोध्या की विजय रथ यात्रा का दौरा था. जिसको सपा ने स्थगित कर दिया है. इस दौरे को रद्द करने के कोई कारण अभी तक सामने नहीं आए हैं. हालांकि समाजवादी पार्टी के सूत्रों के अनुसार, जल्द ही इस यात्रा की नई तारीखों का ऐलान किया जाएगा. तब तक यात्रा को लेकर कोई बात नहीं होगी.

बता दें कि अखिलेश ने यूपी के अधिकांश जिलों में यात्रा के माध्यम से आमजन से संवाद करने का प्रयास किया. इस दौरान उन्होंने सपा नेताओं से मिलने के साथ कई पार्टियों के साथ गठबंधन किया. इसके साथ ही उनकी विरोधी पार्टी भाजपा ने भी जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की. जो कई रथों के माध्यम से प्रदेश के सभी जिलों में जाकर प्रदेश की भाजपा सरकार के प्रति जन समर्थन जुटाने का प्रयास कर रही है.

समाजवादी पार्टी के सूत्रों ने बुधवार की रात बताया कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेृतत्व में सात, आठ और नौ जनवरी को गोंडा और अयोध्या में होने वाली विजय रथ यात्रा स्थगित कर दी गयी है. यात्रा की नयी तारीखों की घोषणा जल्द की जायेगी.

UP चुनाव: राजा भैया ने जारी की 11 प्रत्याशियों की लिस्ट, जानिए किसको मिला टिकट

गौरतलब हैं कि अखिलेश यादव पिछले कई महीनों से समाजवादी विजय रथ के माध्यम से प्रदेश के विभिन्न जिलों की यात्रा कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें