भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 16 जुलाई को, UP चुनाव 2022 पर तय होगी रणनीति

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Jul 2021, 6:31 AM IST
  • भारतीय जनता पार्टी की 16 जुलाई को उत्तर प्रदेश की कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है. जिसको लेमर अनुमान लगाया जा रहा है इस बैठक में आगामी यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर रणनीति और एजेंडा पर चर्चा किया जाएगा.
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 16 जुलाई को, UP चुनाव 2022 पर तय होगी रणनीति

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी अभी से अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुट गई है. जिसको लेकर बीजेपी 16 जुलाई प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक करने जा रही है. जिसका उद्घाटन पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा वर्चुअल माध्यम से करेंगे. साथ ही बताया जा रहा है कि इस बैठक में यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर रणनीति भी बनाई जाएगी और आगामी कार्यक्रमों पर विस्तृत चर्चा भी कोय जाएगा. 

इस कार्यक्रम के बारे में प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से पहले 15 जुलाई को राज्य के सभी पदाधिकारियों की बैठक मुख्यालय में बुलाई गई है. जिसमें आगामी बैठक की कार्ययोजना पर चर्चा होगी. साथ ही यह भी बताया कि इस बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, राष्ट्रीय पदाधिकारी, मोर्चों के अध्यक्ष और क्षेत्रीय अध्यक्ष शामिल होंगे. 

यूपी की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाने वालों को चुकानी होगी भारी कीमत: CM योगी

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक वर्चुअल होगी. जिसमें प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के अध्यक्ष और क्षेत्रीय अध्यक्ष पार्टी के राज्य मुख्यालय में उपस्थित रहकर इस बैठक से जुड़ेंगे. साथ ही भी बताया कि अन्य कार्यसमिति के सदस्य अपने अपने जिलों में किसी एक स्थान पर बैठकर सामुहिक रूप से इस मीटिंग में जुड़ेंगे. जिसमें उनके साथ आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति, एजेंडा और कार्यक्रम पर चर्चा किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें