UP चुनाव: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज लखनऊ जनसभा से जन विश्वास यात्रा का समापन

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 9:38 AM IST
  • बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सोमवार को लखनऊ में एक बड़ी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही आज ही बीजेपी की अवध क्षेत्र की जन विश्वास यात्रा का समापन होगा.
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, फोटो क्रेडिट (ट्विटर)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए निकली बीजेपी की अवध क्षेत्र की जनविश्वास यात्रा का आज सोमवार को समापन होगा. अवध क्षेत्र की जनविश्वास यात्रा के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को जिम्मेदारी दी गई थी और आज सोमवार को लखनऊ में इस यात्रा का समापन होगा. लखनऊ में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस जनसभा को लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी जोश है, कड़कड़ाती ठंड में जेपी नड्डा युवाओं में जोश भरेंगे. बीजेपी की जन विश्वास यात्रा 19 दिसंबर से गोरखपुर क्षेत्र के बलिया से शुरू हुई थी और इस यात्रा ने इस दौरान 62 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया और प्रदेश व केंद्र की बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा. बीजेपी अध्यक्ष आज सोमवार तीन जनवरी को दोपहर 3.25 पर आईआईएम रोड दुबग्गा लखनऊ में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

बता दें कि बीजेपी की तरफ से 19 दिसंबर से प्रदेश के सभी छह संगठनात्मक क्षेत्रों में जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की गई थी. बीजेपी की यह जन विश्वास यात्राओं ने प्रदेश के लगभग 402 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करते हुए मोदी-योगी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच रखा. इस दौरान बीजेपी ने प्रदेश के विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला.

केजरीवाल का ऐलान - UP में AAP की सरकार बनी तो महिलाओं को हर महीने देंगे एक हजार

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पूरे जोश के साथ जनता के सामने पांच साल में हुए विकास की उपलब्धियों को गिना रही है. वहीं विपक्षी दल सपा, कांग्रेस और बसपा ने बीजेपी की कमजोरियों को जनता के सामने रख रही है. इस चुनाव में अब आम आदमी पार्टी की भी एंट्री हो गई है. आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने 2 जनवरी 2022 को लखनऊ में एक जनसभा को संबोधित किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें