अमित शाह ने दो दिवसीय दौरे में कार्यकर्ताओं को दिया यूपी चुनाव में जीत का मंत्र, कही ये बातें

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 3:36 PM IST
  • यूपी चुनाव को लेकर यूपी के दो दिवसीय दौरे पर रहे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं के साथ लगातार कई बैठक कर यूपी चुनाव 2022 में जीत का मंत्र देकर गए. शाह ने बूथ से लेकर पन्ना प्रमुख तक को जिम्मेदारी देने के साथ दूसरे दलों के असंतुष्ट नेताओं से संपर्क साधने के लिए भी कहा. 
अमित शाह ने दो दिवसीय दौरे में कार्यकर्ताओं को दिया यूपी चुनाव जीत का मंत्र, कही ये बातें

लखनऊ. यूपी चुनाव 2022 को लेकर भाजपा संगठन में लगातार बैठकों का दौर जारी है. इस बीच चुनाव तैयारियों की समीक्षा करने और कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव को लेकर जीत का मंत्र देने भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले पूर्व अध्यक्ष व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यूपी पहुंचे थे. शाह ने अपने दो दिवसीय दौरे में प्रदेश से लेकर पन्ना प्रमुख तक के कार्यकर्ताओं से कई दौर की बैठक कर आगामी चुनाव के लिए सभी को जिम्मेदारी सौंपी. इस दौरान शाह ने पार्टी से दूसरे दलों के संतुष्ट नेताओं से संपर्क करने को कहा, हालांकि इसमें इस बात का ध्यान रखने को कहा कि जिस भी नेता को शामिल किया जाए उसकी छवि साफ होनी चाहिए.

कार्यकर्ता कम से कम 15 घरों में जाकर बताए मोदी योगी सरकार की नीतियां

शाह ने कार्यकर्ताओं के साथ 4 घंटे बैठक कर कहा कि पन्ना प्रमुख ये सुनिश्चित करें कि वो 15 घरों में जाकर मोदी और योगी सरकार की नीतियों से हो रहे लाभ की जानकारी दे. साथ ही जो भी कार्यकर्ता विधानसभा प्रभारी के तौर पर काम कर रहे हैं वो इस बात को सुनिश्चित करें कि वो लगातार जिला इकाई के साथ संवाद बनाए रखें.

कोविड की तरह होम आइसोलेट होंगे जीका वायरस संक्रमित मरीज, हेल्पलाइन नंबर जारी

पूर्वांचल में सपा के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी

भाजपा पूर्वांचल में समाजवादी पार्टी के उन इलाकों में सेंध लगाने का प्रयास कर रही है, जहां सपा पिछले चुनाव में मजबूत रही. इसके चलते अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी, आजमगढ़ और बस्ती समेत कई इलाकों में ताबड़तोड़ विकास कार्यों का उद्घाटन करने के साथ सभाएं कर सपा शासन काल की नाकामियों पर हमला बोला.

अखिलेश का CM योगी पर तंज कहा - UP को योगी नहीं बल्कि योग्य सरकार की जरूरत

डिप्टी सीएम बोले एक दर्जन सपा विधायक से संपर्क

बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा के संपर्क में सपा के करीब 1 दर्जन विधायक हैं. अभी सूची तैयार की जा रही है, इन सभी नेताओं का ट्रैक रिकॉर्ड जांचा जाएगा. उन नेताओं को पार्टी में शामिल किया जाएगा जिनकी छवि साफ हो और वो भाजपा के मानकों में खरा उतरता हो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें