SP चीफ अखिलेश की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, पत्नी डिंपल और बेटी संक्रमित

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 23rd Dec 2021, 6:45 AM IST
  • सपा मुखिया अखिलेश यादव की कोरोना वायरस की रिपोर्ट निगेटिव आई है. जिसके बाद पार्टी ने राहत की सांस ली. इससे पहले अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी एक बेटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसकी जानकारी खुद डिंपल ने ट्वीट कर दी. वहीं, सीएम योगी ने अखिलेश से फोन कर उनका व परिजनों का हालचाल लिया.
SP चीफ अखिलेश की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, पत्नी डिंपल और एक बेटी संक्रमित

लखनऊ. यूपी चुनाव के प्रचार को निकले समाजवादी पार्टी प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी एक बेटी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरी पार्टी में हड़कंप मच गया. पत्नी और बेटी के संक्रमित होने की जानकारी के बाद इटावा पहुंचे अखिलेश यादव ने सैफई स्थित उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान संस्थान में कोरोना की जांच करवाई. जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सपा मुखिया समेत पार्टी ने चैन की सांस ली.

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को फोन कर उनका हालचाल जाना और उनके परिवारजनों को जल्द ठीक होने की कामना की. इस दौरान सीएम योगी ने अखिलेश की भी सेहत की जानकारी ली. 

विजय यात्रा में अखिलेश का वादा, UP में सपा सरकार बनने पर 3 महीने के भीतर होगी जाति जनगणना

इटावा में एक निजी कार्यक्रम में हुए शामिल

अखिलेश यादव रात को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे से होते हुए अपने गांव सैफई पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सैफई कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसके बाद अखिलेश इटावा स्थित एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए. इसके बाद अखिलेश मैनपुरी रवाना हो गए.

डिंपल ने ट्वीट कर दी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

डिंपल यादव ने खुद ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. डिंपल ने ट्वीट किया कि मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. मैं पूरी तरह से वैक्सीनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है. अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है. हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं.

कांग्रेस का BJP नेताओं पर अयोध्या जमीन की लूट का आरोप, सुरजेवाला बोले- PM जवाब दें और जांच कराएं

सपा के नेता कर रहे थे खंडन

इससे पहले अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल और उनकी बेटी के कोविड पॉजिटिव होने की चर्चा पर समाजवादी पार्टी ने खंडन किया था और कहा था कुछ मीडिया और सोशल मीडिया में डिंपल यादव की पॉजिटिव होने की गलत खबर चलाई जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें