महाराष्ट्र के बाद UP में बीजेपी से अलग चुनाव लड़ेगी शिवसेना, कहा- सभी सीटों से लड़ेंगे पार्टी के प्रत्याशी

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 7:09 AM IST
  • शिवसेना ने यूपी विधानसभ में सभी 403 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारकर चुनाव लड़ने की घोषणा की है. शिवसेना के प्रदेश सचिव ने कहा कि पार्टी उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों में अपने प्रत्याशी उतारेगी. यह फैसला प्रदेश कार्यकारिणी बैठक में हुआ.
अब महाराष्ट्र के बाद यूपी में बीजेपी से अलग चुनाव लड़ेगी शिवसेना

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा को लेकर प्रदेश की पार्टियों के अलावा अन्य राज्यों की क्षेत्रीय पार्टियां यूपी विधानसभा चुनाव में मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है. इसी बीच कभी भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी रही शिवसेना प्रदेश में भाजपा के खिलाफ प्रदेश की सभी 403 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी. पार्टी ने चुनाव से पहले सभी विधासभाओं में संगठ मजबूत करने के लिए कोऑर्डिनेटर नियुक्त करने करेगी. इसका ऐलान पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में हुआ.

यूपी सरकार कानून व्यवस्था में फेल, प्रदेश में जंगलराज

शिवसेना के प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह ने बैठक में कहा कि प्रदेश में अब जंगलराज है. यूपी सरकार कानून व्यवस्था बहाल करने में फेल हो चुकी है. जिस वजह से बहन-बेटियों की असमत लूटी जा रही है. अब शिवसेना प्रदेश की सभी सीटों में अपने प्रत्याशी उतारकर भाजपा को सबक सिखाएगी.

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी लखनऊ के MP-MLA कोर्ट में नहीं हुआ पेश, 29 सितंबर को होगी सुनवाई

उद्धव को पेश करेंगे चुनाव की रिपोर्ट

अनिल सिंह ने कहा कि जल्द ही प्रदेश का प्रतिनिधि मंडल पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलकर चुनाव व संगठन की रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे. साथ ही अब सभी विधानसभा सीटों पर संगठन को मजबूत करने के लिए कोऑर्डिनेटर नियुक्त किए जाएंगे.

कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की जुबान फिसली, BJP के प्रबुद्ध जन सम्मेलन को BSP का बताया

प्रदेश में मंहगाई, बेरोजगारी और शिक्षा की अनदेखी खर रही सरकार

प्रदेश की योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए अनिल सिंह ने कहा कि प्रदेश में मंहगाई व बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है, लेकिन सकार इस पर कोई काम नहीं कर रही है. वहीं, शिक्षा में सुप्रीम कोर्ट के 15 फीसदी फीस छूट की मांग को भी यूपी की भाजपा सरकार ने नकार दिया. अब शिवसेना सभी गरीबों और बेरोजगारों की आवाज बन जनता के बीच में जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें