अखिलेश यादव की साइकिल पर सवार अपना दल की कृष्णा पटेल, सीटों पर जल्द होगा बंटवारा

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 24th Nov 2021, 7:09 PM IST
  • यूपी चुनाव से पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव से अपना दल की कृष्णा पटेल से मुलाकात की और गठबंधन का ऐलान किया है. सीटों पर दोनों पार्टियों के बीच जल्द फैसला हो सकता है. बता दें कि कृष्णा पटेल अनुप्रिया पटेल की मां हैं और अपना दल के एक गुट की अध्यक्ष हैं.
अखिलेश यादव की साइकिल पर सवार अपना दल की कृष्णा पटेल, सीटों पर जल्द होगा बंटवारा

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी से अपना दल की एक गुट की अध्यक्ष कृष्णा पटेल के साथ गठबंधन का ऐलान किया है. हालांकि दोनों पार्टियों के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर अभी चर्चा नहीं हुई है जल्द ही दोनों पार्टी सीट बंटवारे को लेकर फैसला ले सकते हैं.

बता दें कि बुधवार को दोनों नेताओं ने समाजवादी पार्टी के कार्यालय में बैठक की. इस दौरान दोनों नेताओं में काफी देर वार्ता के बाद गठबंधन का ऐलान हुआ.

समान विचाधारा रखती है दोनो पार्टियां

गठबंधन की पुष्टि कृष्णा पटेल ने खुद की. कृष्णा पटेल ने कहा कि दोनों पार्टियां समान विचारा धारा रखती हैं. इसलिए दोनों मिलकर चुनाव लड़ने वाले हैं.

यूपी में महागठबंधन के आसार, RLD के बाद AAP हो सकती है सपा की साइकिल पर सवार

जल्द ही संयुक्त मंच की रैलियों में दिख सकती कृष्णा पटेल

कृष्णा पटेल मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की मां और अपना दल के एक गुट की अध्यक्ष हैं. जल्द ही अखिलेश यादव द्वारा प्रदेश में की जाने वाली कई रैलियों के मंच में कृष्णा पटेल दिख सकती हैं.

अमेठी ढहने के बाद रायबरेली में भी टूटा गांधी का किला, कांग्रेस MLA अदिति सिंह BJP में

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव इससे पहले राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख जयंत चौधरी से लखनऊ में मुलाकात की. जानकारी अनुसार, घंटों तक चली बैठक में गठबंधन के बाद सीटों पर बातचीत हुई है. साथ ही अखिलेश ने आप के प्रभारी संजय सिंह से भी मुलाकात की. हालांकि संजय सिंह ने इस मुलाकात को निजी बताया, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि आम आदमी पार्टी और सपा का भी गठबंधन हो सकता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें