BJP के UP चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान पूरी टीम के साथ लखनऊ में, तीन दिन बनेगी रणनीति

Nawab Ali, Last updated: Tue, 21st Sep 2021, 11:08 PM IST
  • उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर केंद्रीय मंत्री व चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान 22 सितंबर से तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंच रहे हैं. धर्मेन्द्र प्रधान के साथ चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर, अर्जुनराम मेघवाल, शोभा करंदलाजे, अन्नपूर्णा देवी, राज्यसभा सदस्य सरोज पांडेय, विवेक ठाकुर कैप्टन अभिमन्यु भी लखनऊ पहुंचेंगे. चर्चा है कि धर्मेंद्र प्रधान सीएम योगी के गृह जिले गोरखपुर का भी दौरा करेंगे.
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान तीन दिवसीय पर 22 सितंबर को लखनऊ पहुंचेंगे. (फोटो साभार फेसबुक धर्मेंद्र प्रधान)

लखनऊ. केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भाजपा चुनाव प्रभारी बनने के बाद पहली बार 22 सितंबर से तीन दिवसीय यूपी दौरे पर लखनऊ पहुंच रहे हैं. धर्मेंद्र प्रधान 22 को लखनऊ, 23 को गोरखपुर और 24 सितंबर को फिर लखनऊ में आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर कई बैठकों में शामिल होंगे. धर्मेंद्र प्रधान के साथ ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, अर्जुनराम मेघवाल, शोभा करंदलाजे, अन्नपूर्णा देवी, राज्यसभा सदस्य सरोज पांडेय और विवेक ठाकुर एवं हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु भी यूपी दौरे पर पहुंचेंगे.

उत्तर प्रदेश के आगामी 2022 विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा अपने दिग्गज नेताओं को रण में उतारा है. कई केंद्रीय मंत्री और दिग्गज नेता कल से उत्तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर होंगे. इस दौरान चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान लखनऊ में कई अहम बैठकों में शामिल होंगे जिनमें उत्तर प्रदेश भाजपा संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे. 23 सितंबर को धर्मेंद्र प्रधान सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह जिला गोरखपुर दौरे पर जायेंगे फिर 24 सितंबर को लखनऊ पहुंचकर कई बैठकों में शामिल होंगे. यूपी चुनाव को देखते हुए दिग्गज नेताओं का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है. माना जा रहा है कि यूपी दौरे पर धर्मेंद्र प्रधान आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति का खाका तैयार करेंगे.

महंत नरेंद्र गिरि को श्रद्धांजलि देने प्रयागराज पहुंचे सीएम योगी बोले, दोषी अवश्य सजा पाएगा

यूपी चुनाव प्रभारियों की टीम राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित प्रदेश महामंत्रियों के साथ चुनावी तैयारी पर मंथन करेगी. लखनऊ भाजपा प्रदेश मुख्यालय में होने वाली इस बैठक में यूपी की योगी सरकार के कामकाज और जनता के मूड को लेकर चर्चा की जाएगी जिसके बाद आगे चुनावों को लेकर पूरा खाका तैयार किया जायेगा. इससे पहले 19 और 20 सितंबर धर्मेंद्र प्रधान और संगठन प्रभारी राधा मोहन सिंह ने दिल्ली में बैठक की थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें