भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अवध, कानपुर, काशी समेत 6 संगठन प्रभारी किए नियुक्त

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 4:20 PM IST
  • भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए यूपी के संगठन क्षेत्रों के प्रभारी नियुक्त किए हैं. साथ ही जेपी नड्डा ने आज यूपी विधानसभा चुनाव 2022 का प्रभारी केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को बनाया है.
बीजेपी अध्यक्ष JP नड्डा ने नियुक्त किए अवध, कानपुर, काशी समेत 6 संगठन प्रभारी

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र में नए प्रभारी बुधवार को नियुक्त किया है. इन पदाधिकारियों को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नियुक्त किया है. जिसके जिसके तहत यूपी में बीजेपी के 6 क्षेत्रों के प्रभारी नियुक्त किए गए है. जिसके तहत पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय भाटिया को बनाया गया है. तो ब्रज के प्रभारी संजीव चौरसिया को बनाया गया है. वही अवध के प्रभारी के रूप में बाय सत्या कुमार को नियुक्त किया गया है.

इसके साथ ही कानपुर में बीजेपी प्रभारी के पद पर सुधीर गुप्ता को नियुक्त किया गया है. साथ ही गोरखपुर में प्रभारी पद पर अरविंद मेनन को बनाया गया है. इसके अलावा काशी यानी बनारस क्षेत्र का प्रभारी सुनील ओझा को बनाया गया है. इसके अलावा बीजेपी ने यूपी चुनाव का प्रभारी केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को बनाया है. साथ ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सरोज पांडे, अर्जुन राम मेघवाल, शोभा करंदलाजे, कैप्टन अभिमन्यु, अन्नपूर्णा देवी और विवेक ठाकुर को यूपी विधानसभा चुनाव का सह-प्रभारी बनाया गया है.

UP Election 2022: बीजेपी ने धर्मेंद्र प्रधान को बनाया यूपी विधानसभा चुनाव 2022 का प्रभारी, अनुराग ठाकुर, सरोज पांडे, अर्जुन राम मेघवाल सह प्रभारी

इसके अलावा आज उत्तराखंड राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. वहीं उन्होंने अपना इस्तीफा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भेजा है. बेबी रानी मौर्य के इस्तीफे को लेकर चर्चा है कि वह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ सकती है. इसके साथ ही बीजेपी यूपी विधानसभा चुनाव में इन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौप सकती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें