मायावती चंदा लेकर तिजोरी भरती रहीं, सड़कों पर ध्यान नहीं दिया: नंद गोपाल नंदी

Somya Sri, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 11:02 AM IST
  • यूपी सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती पर निशाना साधा. उन्होंने मायावती पर चंदा लेकर तिजोरी भरने का आरोप लगाया साथ ही कहा कि मायावती ने सड़कों पर ध्यान नहीं दिया.
उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (फाइल फोटो)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में राजनीतिक दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. यूपी सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती पर निशाना साधा. उन्होंने मायावती पर चंदा लेकर तिजोरी भरने का आरोप लगाया साथ ही कहा कि मायावती ने सड़कों पर ध्यान नहीं दिया.

नंदी ने कहा कि, " मायावती प्रदेश की कई बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं. जब वह सरकार में रहती हैं तो उनका एक ही मकसद होता है. गांव के किसी भी छोटे बच्चे या फिर बसपा के छोटे से कार्यकर्ता से भी पूछोगे तो बता देगा कि बहन जी चाहती हैं कि एक लाख रुपए चंदा दे दे. नंदी ने कहा कि मायावती ने 10 हजार से लेकर 100 करोड़ रुपये लेकर अपनी तिजोरी भरने का काम किया है."

यूपी चुनाव में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी RPI भी लड़ सकती है चुनाव, BSP में लगाएंगे सेंध

नंदी ने आगे कहा, "मायावती ने कभी यह नहीं सोचा कि उत्तर प्रदेश में सड़के अच्छी हो. कभी यह नहीं सोचा कि अस्पताल अच्छे हो. यह कभी नहीं सोचा कि इंडस्ट्री आए, कभी यह नहीं सोचा कि हवाई जहाज, एविएशन, एयरपोर्ट अच्छे हो। हमेशा और हमेशा अपनी तिजोरी कैसे भरें एवं क्या करें? गुंडे और माफियाओं को समर्थन दे दें और इनका समर्थन ले लें. मायावती जाति, धर्म, मजहबो में पूरे प्रदेश को बांटती रही.

वहीं यूपी सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा योगी सरकार ने प्रदेश के अंतिम गांव तक विकास की रौशनी पहुंचाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा के शासनकाल में जाति के आधार पर नौकरी दी जाती थी जबकि बीजेपी सरकार में योग्यता के आधार पर नौकरी दी जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें