सीएम योगी ने लखनऊ भाजपा मुख्यालय में पीएम मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का किया उद्घाटन

Somya Sri, Last updated: Thu, 23rd Sep 2021, 10:34 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा लखनऊ मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे.
सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, अनुराग ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के लखनऊ मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि इस प्रदर्शनी में पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन से जुड़ी कई अनकही और अनसुनी बातें हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. यही कारण है कि भाजपा अभी से ही चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. इसी कड़ी में बुधवार को केंद्रीय शिक्षा मंत्री और यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान अपने तीन दिवसीय दौरे के तहत लखनऊ पहुंचे थे. जहां उन्होंने भाजपा लखनऊ मुख्यालय में मंथन बैठक की. इस बैठक में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत कई बड़े नेता शामिल हुए.

योगी सरकार ने अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरि की मौत की CBI जांच की सिफारिश भेजी

मालूम हो कि 2017 के विधानसभा चुनावों में भाजपा में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए समाजवादी पार्टी का सूपड़ा साफ कर दिया था. भाजपा 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में पहले से और बेहतर प्रदर्शन करने के मूड में है. माना जा रहा है कि प्रदेश के समीकरणों और जातीय गणित बैठाने के लिए ही भाजपा ने ओबीसी नेता के रूप में धर्मेंद्र प्रधान को यूपी चुनाव प्रभारी बनाया है. धर्मेंद्र प्रधान प्रदेश में चुनाव को देखते हुए भाजपा के चुनाव प्रचार और सरकार के कामकाज की समीक्षा कर रहें हैं और आगे की रूपरेखा तैयार कर रहें हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें