प्रियंका गांधी को तेज वायरल बुखार, मुरादाबाद रैली अब अजय लल्लू के हवाले

Somya Sri, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 2:05 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस पार्टी को मजबूती देने में जुटी प्रियंका गांधी वाड्रा की तबीयत बिगड़ गयी है. इस वजह से प्रियंका आज मुरादाबाद में होने वाले सम्मेलन में शामिल नहीं होगी. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू अब इस सम्मेलन को संबोधित करेंगे. कांग्रेस की ओर से यूपी चुनाव को लेकर पदाधिकारी प्रतिज्ञा सम्मेलन लक्ष्य 2022 की शुरुआत की गई है. इस संबंध में प्रियंका गांधी मुरादाबाद में आयोजित रैली को संबोधित करने वाली थी.
प्रियंका गांधी को तेज वायरल बुखार, मुरादाबाद रैली अब अजय लल्लू के हवाले (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे सभी राजनीतिक दल वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस की ओर से पदाधिकारी प्रतिज्ञा सम्मेलन लक्ष्य 2022 की शुरुआत की गई है.इस संबंध में प्रियंका गांधी आज मुरादाबाद पहुंचने वाली थी. लेकिन तेज बुखार होने के कारण आज इस सम्मेलन में शामिल नहीं हो पाएंगी.

कांग्रेस की ओर से जारी बयान में कहा गया है," खेद के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि तेज वायरल बुखार होने के चलते कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज मुरादाबाद के कांग्रेस पदाधिकारी सम्मेलन में पहुंचने में असमर्थ हैं. कल हल्का बुखार होने के बावजूद वे बुलंदशहर सम्मेलन में पहुंची थीं." कांग्रेस की ओर से कहा गया कि, "मुरादाबाद में आज पदाधिकारी सम्मेलन को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे. प्रियंका गांधी के ठीक होते ही मुरादाबाद में अपने कार्यक्रम की घोषणा करेंगी.

साधु के भेष में वेटर, रामायण एक्सप्रेस में ये कौन सी संस्कृति का प्रचार हो रहा है?

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से प्रतिज्ञा सम्मेलन लक्ष्य 2022 की शुरुआत की गई है. 14 नवंबर को बुलंदशहर में पहला पदाधिकारी सम्मेलन आयोजित हुआ था. पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पदाधिकारी प्रतिज्ञा सम्मेलन लक्ष्य 2022 आयोजित होंगे. वहीं आज के इस प्रतिज्ञा सम्मेलन में सहारनपुर, मुरादाबाद और बरेली मंडल के पार्टी पदाधिकारी शामिल होंगे. इस सम्मेलन को पहले प्रियंका गांधी खुद संबोधित करने वाली थी. लेकिन तेज बुखार होने के कारण वह आज इस सम्मेलन का हिस्सा नहीं होंगी.

बता दें कि अब इस प्रतिज्ञा सम्मेलन को कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू संबोधित करेंगे. सम्मेलन मुरादाबाद की रामलीला मैदान में आयोजित होगी. सम्मेलन में ग्राम, ब्लाक, न्याय और वार्ड स्तर के अलावा जिला, शहर अध्यक्ष और कमेटी के पदाधिकारी शामिल होंगे. वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 23 नवंबर को महोबा और 30 नवंबर को मेरठ में प्रियंका गांधी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सभा करने वाली हैं. इन सम्मेलनों के जरिए प्रियंका गांधी पार्टी पदाधिकारियों में जोश भरने की कोशिश करेंगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें