UP चुनाव में राजा भैया की पार्टी 100 से ज्यादा सीटों पर लड़ेगी, गठबंधन को लेकर कही ये बात

Prachi Tandon, Last updated: Wed, 27th Oct 2021, 2:04 PM IST
  • जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष राजा भैया ने यूपी चुनावी रण में उतरने की तैयारियां कर ली हैं. राजा भैया ने 100 से ज्यादा सीटों पर इलेक्शन लड़ने का एलान किया है.
राजा भैया का एलान जनसत्ता दल लोकतांत्रिक यूपी चुनाव में 100 से ज्यादा सीटों पर लडे़गी.(फाइल फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस लगी है. सभी पार्टियां चुनावी रण में उतरने की तैयारियों में जुटी हुई हैं. यूपी चुनावी रण में जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने भी 100 से ज्यादा सीटों पर लड़ने का एलान कर दिया है. जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया इन दिनों यूपी चुनाव की तैयारियों में लगे हैं. वह प्रदेश भर में जनसेवा संकल्प यात्रा लेकर निकले हुए हैं. राजा भैया की जनसेवा संकल्प यात्रा मंगलवार को इटावा पहुंची थी. वहां उन्होनें यूपी के चुनावों को लेकर उनकी रणनीति के बारे में बताया.

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष राजा भैया ने बताया कि उनकी पार्टी 100 से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. राजा भैया का कहना है कि हमने प्रत्याशियों को उतारने की तैयारी कर ली है. वहीं यूपी चुनाव में गठबंधन को लेकर राजा भैया ने साफ कर दिया है कि वह जब भी किसी पार्टी से गठबंधन करेंगे उसके बारे में बताया जाएगा. इसी के साथ उन्होनें कहा कि मुद्दों के आधार पर समर्थन के विकल्प खुले हुए हैं. अभी पार्टी ने माना है कि किसी के साथ गठबंधन नहीं होगा. 

योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी बोले- PM मोदी भगवान का स्वरूप, धरती पर एक बार जन्म लेता है ऐसा...

जनसता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष राजा भैया ने इसी के साथ कहा कि प्रसपा के शिवपाल सिंह के साथ उनके संबंध अच्छे हैं. शिवपाल सिंह के साथ उनकी मुलाकात होती रहती है. बता दें शिवपाल सिंह प्रसपा के अध्यक्ष हैं और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा हैं. रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया प्रतापगढ़ जिले के कुंडा से सात बार चुनाव जीत चुके हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें