योगी सरकार ने गुंडों को हिरासत में भेजा, पिछली सरकारें करती थी हिफाजत- मुख्तार अब्बास नकवी

Somya Sri, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 12:00 PM IST
  • केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने यूपी की सरकार और पिछली सरकारों के कामों की तुलना कर एक बड़ा बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है की योगी सरकार ने गुंडों को हिरासत में भेजा है जबकि पिछली सरकार है हिफाजत करती थी. नकवी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडे, मवाली और माफियाओं का खात्मा हुआ है.
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं. राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटी हुई है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने यूपी की सरकार और पिछली सरकारों के कामों की तुलना कर एक बड़ा बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है की योगी सरकार ने गुंडों को हिरासत में भेजा है जबकि पिछली सरकार है हिफाजत करती थी.

मीडिया से मुखातिब होने के दौरान मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडे, मवाली और माफियाओं का खात्मा हुआ है. नकवी ने कहा कि अब प्रदेश के लोग पूछ रहे हैं कि गुंडों की हिफाजत वाली सरकार चाहिए कि गुंडों को हिरासत वाली चाहिए. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने गुंडों को हिरासत में भेजा है, पहले की सरकार गुंडों की हिफाजत करती थी.

BJP ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- लड़के ने पिता से साइकिल छीन किया बुरा हाल

मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी आये दिन विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते रहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद करेजरिवाल पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि, 'कुछ लोगों की आत्मीयत चाहत है कि वो जनता को सपने बेचें. केजरीवाल इससे पहले दिल्ली में सपना बेचते थे लेकिन जनता को जल्दी ही उनकी असलियत पता चल गई. दिल्ली में नाकाम होने के बाद अब वो गोवा में वहीं तिकड़मबाजी आजमा रहे हैं.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें