बड़े घर का लड़का बबुआ और छोटे परिवार का लड़का ललुआ: अजय कुमार लल्लू

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Feb 2022, 9:35 PM IST
  •  अजय कुमार लल्लू ने कहा कि चार दिन पहले बीजेपी के एक नेता नुक्कड़ सभा करते हुए कह रहे थे कि क्षेत्र के लोगों ने अल्लू, कल्लू, लल्लू, मल्लू को विधायक बना दिया. इस बयान पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि एक गरीब का बेटा, एक मजदूर का बेटा, आपके बीच रहने वाला यदि विधायक बन गया तो इतनी मन में पीड़ा है, इतनी नफरत है, क्या कोई गरीब, किसान का बेटा विधायक नहीं बन सकता है?
अजय कुमार लल्लू बोले बड़े घर का लड़का बबुआ और छोटे परिवार का लड़का ललुआ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में छठे चरण के लिए तीन मार्च को चुनाव होना है, जिसमें कांग्रेस के प्रमुख और कुशीनगर के तमकुहीराज से प्रत्याशी अजय कुमार लल्लू दागी प्रत्याशियों की लिस्ट में टॉप पर हैं. उन्होंने कहा कि वह यूपी में सबसे ज्यादा लाठी खाने वाले नेता हैं. साथ ही उन्होंने खुद को सबसे अधिक मुकदमे, जनता के मुद्दे पर सबसे ज्यादा जेल जाने वाला और विधानसभा में सबसे ज्यादा बोलने वाला नेता बताया. वहीं प्रत्याशी नेता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की मौजूदगी में बीजेपी के एक नेता पर अपमान करने के आरोप लगाए.

नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि बड़े घर के बेटे को बबुआ कहा जाता है और छोटे परिवार के बेटे को ललुआ कहा जाता है. अजय कुमार लल्लू ने कहा कि चार दिन पहले बीजेपी के एक नेता नुक्कड़ सभा करते हुए कह रहे थे कि क्षेत्र के लोगों ने अल्लू, कल्लू, लल्लू, मल्लू को विधायक बना दिया. इस बयान पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि एक गरीब का बेटा, एक मजदूर का बेटा, आपके बीच रहने वाला यदि विधायक बन गया तो इतनी मन में पीड़ा है, इतनी नफरत है, क्या कोई गरीब, किसान का बेटा विधायक नहीं बन सकता है?

UPHESC ने असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के 20 विषयों का परिणाम किया संशोधित, यहां चेक करें रिजल्ट

नेता ने आगे कहा कि बड़े घर का लड़का होगा उसे बबुआ कहा जाएगा, और छोटे परिवार का लड़का होगा तो उसे ललुआ कहा जाएगा. यह अपमान किया है इन लोगों ने, इस अपमान का बदला लेना है और आपको बता देना है कि लल्लू हमारा भाई और बेटा है.

अजय लल्लू ने अपने कामों को गिनाते हुए कहा कि लगातार यह आरोप लगता है कि 10 साल में अजय लल्लू ने क्या किया? कोरोना टाइम में जो लोग बाहर फंसे थे, लल्लू ने उन्हें राशन, दवा उपलब्ध कराया. जब पूरे देश में ऑक्सीजन के अभाव में लोग दम तोड़ रहे थे, तो सभी अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर रखवाकर अजय लल्लू ने लोगों की जान बचाई. मैंने संघर्ष किया है, मैंने अपनी जिंदगी और जवानी दी है. इसके बाद लल्लू ने कहा कि योगी सरकार ने उन पर सैकड़ों मुकदमे दर्ज किए हैं और कोई ऐसा जेल नहीं जिसमें उन्हें नहीं रखा गया हो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें