यूपी चुनाव से पहले बीजेपी ने जारी की जिला प्रभारियों की सूची, देखें पूरी लिस्ट

Nawab Ali, Last updated: Tue, 7th Sep 2021, 12:13 AM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने जिला प्रभारियों की लिस्ट जारी की है. उत्तर प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पश्चिम क्षेत्र, ब्रज क्षेत्र, कानपुर क्षेत्र, काशी क्षेत्र, गोरखपुर क्षेत्र और अवध क्षेत्र के जिला प्रभारियों को नियुक्त किया है.
उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जिला प्रभारियों की घोषणा की है. (फाइल फोटो)

पटना. उत्तर प्रदेश में भाजपा ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए धरातल पर तैयारियां शुरू कर दी है. भाजपा चुनाव को लेकर पार्टी संगठन को मजबूत करने में जुट गई है. चुनावों की तारिख नजदीक आने पर भाजपा संगठन में फेरबदल कर रही है. इसी कड़ी में आज भाजपा ने उत्तर प्रदेश जिला प्रभारियों की घोषणा की है. उत्तर प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जिला प्रभारियों की घोषणा कर लिस्ट जारी की है. स्वतंत्र देव सिंह ने पश्चिम क्षेत्र, ब्रज क्षेत्र, कानपुर क्षेत्र, काशी क्षेत्र, गोरखपुरक्षेत्र और अवध क्षेत्र के नए जिला प्रभारियों को नियुक्त किया है.

यूपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने यूपी चुनाव की रणनीति के तहत जिला प्रभारियों में फेरबदल किया है. मेरठ जिले से भाजपा ने पंकज सिंह को जिला प्रभारी नियुक्त किया है. कानपुर से भाजपा ने विजय बहादुर पाठक को जिला प्रभारी नियुक्त किया है. लखनऊ से गोविन्द नारायण शुक्ला को जिला प्रभारी बनाया गया है. भाजपा ने वाराणसी महानगर से संतोष पटेल व वाराणसी जिले से सुशिल त्रिपाठी को जिला प्रभारी नियुक्त किया है. भाजपा ने प्रयागराज जिला प्रभारी लक्ष्मण आचार्य को नियुक्त किया है.

BJP प्रवक्ता का बयान- मिया खलीफा के आने की अफवाह से टिकैत की किसान महापंचायत में आई थोड़ी भीड़

गोरखपुर महानगर से भाजपा ने नीलम सोनकर को और गोरखपुर जिला से अजय सिंह गौतम को जिला प्रभारी नियुक्त किया है. भाजपा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मजबूत संगठन के साथ मैदान में उतरेगी. आज ही लखनऊ में यूपी महिला मोर्चा कार्यकारिणी की अहम बैठक हुई है. जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी शामिल हुए थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें