VIDEO: UP के वित्त मंत्री ने CM योगी को दी 'राजनीति के राम' की उपाधि, विधानसभा में लगे ठहाके

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Aug 2021, 7:14 PM IST
  • यूपी विधानसभा मानसून सत्र के दौरान सदन उस समय ठहाकों से भर गया जब वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने सीएम योगी आदित्यनाथ को राजनीति का राम कह डाला. वित्त मंत्री की बात सुनकर खुद मुख्यमंत्री भी खिलखिलाकर हंस पड़े. देखिए वीडियो.
विधानसभा फोटो (क्रेडिट- डीडी न्यूज)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन योगी आदित्यनाथ सरकार के आखिरी बजट को पेश करते समय वित्त मंत्री सुरेश खन्ना कुछ ऐसा बोल गए जिसे सुनकर खुद सीएम योगी भी हंस पड़े. इसके साथ ही वहां मौजूद भाजपा विधायकों ने मेज थपथपाकर इस बात का अभिवादन भी किया. दरअसल विधानसभा सत्र के दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें विधानसभा वित्त मंत्री सीएम योगी के लिए कह रहे हैं कि ये तो राजनीति के राम हैं और आसुरी शक्तियों को पराजित करने के लिए यहां बैठे हैं. वित्त मंत्री की इस बात को कहते ही पूरे सदन का माहौल हंसी-ठहाकों से गूंज जाता है और बीजेपी विधायक जोरदार तरीके से वित्त मंत्री की इस बात का जोरदार स्वागत भी करते हैं. 

हालांकि, वित्त मंत्री का यह बयान समाजवादी पार्टी को रास नहीं आया और पार्टी के नेता राम गोविंद चौधरी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. सपा के विधायक दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ राजनीतिक मापदंडों के नहीं बल्कि आचार्यपीठ के संत हैं.

बता दें कि बुधवार को सत्र के दूसरे दिन यूपी की भाजपा सरकार ने अनुपूरक बजट पेश किया. सरकार की ओर पेश किया गया बजट करीब 7301.52 करोड़ रुपए का है. वित्त मंत्री के ऐलान के बाद यूपी के शिक्षा मित्र, रोजगार सेवक, चौकीदार, आशा और आंगनबाड़ी से जुड़े कर्मचारियों का मानदेय बढ़ोतरी का रास्ता पूरी तरह साफ हो गया है. वित्त मंत्री ने बताया कि भाजपा सरकार ने किसान से लेकर युवाओं तक, इस बजट में सबका खास ध्यान रखा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें