खौफनाक! छोटी सी बात पर तीन युवकों को दी 'तालिबानी सजा', वीडियो देख कांप जाएंगे

Somya Sri, Last updated: Sun, 27th Feb 2022, 3:27 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग तीन युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई कर रहे हैं. तीनों युवकों का गुनाह केवल इतना है कि उन्होंने बिना पूछे गूलर के पेड़ से कुछ पत्ते तोड़ लिए थे. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच में जुट गई है.
वायरल वीडियो में पेड़ से बंधे दिखे तीनों युवक (फोटो साभार-लाइव हिंदुस्तान)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में तीन युवक को पेड़ से बांधकर गांव वाले जमकर पिटाई कर रहे हैं. वायरल वीडियो में गांव वाले तीनों युवकों के साथ गाली-गलौज भी कर रहे हैं. तीनों युवकों को लोगों ने इतनी खौफनाक तालिबानी सजा इसलिए दी क्योंकि उन्होंने गूलर के पेड़ से कुछ पत्ते तोड़ लिए थे. इस मामूली सी बात पर गांव वाले इतना भड़क गए कि कानून हाथ में लेकर उन्होंने ही युवकों को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

मामला क्या है?

दरअसल शनिवार देर शाम सोशल मीडिया पर 42 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो बदायूं जिले के दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव सलेमपुर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में गांव के कुछ लोग तीन युवकों को पेड़ से बांधे हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में तीनों की पिटाई की जा रही है. साथ ही उनके साथ गाली-गलौज भी किया जा रहा है. वहीं इस तालिबानी सजा के पीछे उनका गुनाह केवल इतना है कि उन्होंने बिना पूछे गूलर के पेड़ से कुछ पत्ते तोड़ लिए थे.

आवास विकास परिषद घोटाले में बड़ा एक्शन, 4 अधिकारी समेत 8 सस्पेंड

मिली जानकारी के मुताबिक तीनों युवकों को सलेमपुर गांव के एक व्यक्ति के गूलर के पेड़ के पत्ते तोड़ने थे. लेकिन उनसे भूल ये हो गयी उन्होंने उस व्यक्ति के पेड़ के पत्ते न तोड़कर जंगल में किसी और के पत्ते तोड़ दिए. जिससे भड़के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और गांव लाकर जमकर उसकी पिटाई करने लगे.

पुलिस ने क्या कहा?

इधर, कोतवाल वीरपाल सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से मारपीट का वीडियो प्राप्त हुआ है. पुलिस टीम गांव भेजी गयी है. पीड़ितों से आरोपियों के खिलाफ तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कराया जायेगा. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी डॉ.ओपी सिंह ने कोतवाली पुलिस को घटनाक्रम की तफ्तीश करते हुये आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिये है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें