योगी सरकार के ‘ऑपरेशन नेस्तनाबूत’ का खौफ! MLA विजय मिश्रा ने कॉम्प्लेक्स गिरवाया

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 03:01 PM IST
  • यूपी की योगी सरकार के ऑपरेशन नेस्तनाबूत के खौफ से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने प्रयागराज में स्थित अपना अवैध शॉपिंग कॉम्प्लेक्स गिराना खुद शुरू कर दिया है. 
बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने खुद अपनी अवैध संपत्तियों पर हथौड़ा चलवाकर तोड़वाया.

लखनऊ. यूपी की योगी सरकार इन दिनों प्रदेश में ऑपरेशन नेस्तनाबूत चला रही है. इसका खौफ अपराधियों और बाहुबलियों में साफ तौर पर देख जा रहा है. बाहुबलियों में ऑपरेशन नेस्तनाबूत का खौफ इतना है कि वह खुद अपनी अवैध संपत्तियों पर हथौड़ा चलवाकर तोड़वा रहे हैं. योगी सरकार से खौफ खाने वालों में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का भी नाम शामिल हो गया है. विधायक विजय मिश्रा ने प्रयागराज में स्थित अपना अवैध शॉपिंग कॉम्प्लेक्स गिराना खुद शुरू कर दिया है. 

प्रयागराज शहर के अल्लापुर इलाके में पुलिस चौकी सामने विधायक विजय मिश्रा की चार मंजिला बिल्डिंग है. विकास प्राधिकरण की तरफ से दो मंजिल बनाने का ही नकशा पास था, लेकिन अवैध तरीके से ऊपर की दो मंजिल बनवाई गई. ऊपर के 2 मंजिलो पर 20 से ज्यादा दुकानें और शोरूम संचालित होते थे वहीं नीचे के 2 मंजिलो पर कई ऑफिस और लॉज बनाए गए थे.

डाक्टरों को योगी कि चेतावनी सरकारी नौकरी छोड़ने पर भारी जुर्माना, होंगे डिबार

बता दें कि इससे पहले भदोही के विधायक विजय मिश्रा की प्रयागराज में अवैध संपत्ति पर योगी सरकार के आदेश पर 5 नवम्बर की शाम को बुलडोजरों ने जमींदोज कर दिया था. इसके बाद प्रशासन की निगाहें करोड़ों की कीमत वाली इसी कॉम्प्लेक्स पर थीं. कोर्ट से राहत नहीं मिलने के बाद खुद विजय मिश्र के परिवार ने हाईकोर्ट में अंडरटेकिंग देकर अवैध निर्माण को गिराने के बारे में बताया था. विधायक विजय मिश्रा ने कॉन्ट्रैक्टर को दो मंजिला बिल्डिंग गिराने का ठेका दिया है. 

यूपी सरकार ने कंपनियों को GST पंजीकरण के लिए दिया 3 महीने का समय

ऑपरेशन नेस्तनाबूत के तहत योगी सरकार के आदेश पर प्रदेश में कई बाहुबलियों के अवैध निर्माण पर सरकारी बुलडोजर चला है. इसमें बाहुबली मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, सपा सांसद आजम खान शामिल हैं. इन लोगों से जुड़े करीबी लोगों के करोड़ों के अवैध निर्माण भी ढहा दिए गए हैं. साथ ही योगी सरकार अवैध निर्माण गिराने में हुए खर्च भी इन्हीं बाहुबलियों से वसूल रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें