मुश्ताक अली ट्रॉफी: हार की हैट्रिक के बाद जीता UP, त्रिपुरा को 9 विकेट से हराया

Smart News Team, Last updated: Sat, 16th Jan 2021, 8:45 PM IST
  • मुश्ताक अली ट्रॉफी के मैच में त्रिपुुरा ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 122 रन बनाए. यूपी की टीम ने इसे स्कोर को अराम से हासिल कर लिया. जवाब में रन बनाने उतरी यूपी ने सिर्फ एक विकेट गंवा कर 13.1 ओवर में 123 रन बना लिये. यूपी की टीम की चार पिछले चार मैचों में पहली जीत हैं.
लगातार तीन हार के बाद यूपी की टीम को पहली जीत हासिल की.(फाइल फोटो)

लखनऊ. मुश्ताक अली ट्रॉफी में लगातार तीन हार के बाद यूपी की टीम को पहली जीत हासिल हुई है. पहले खेलते हुए त्रिपुुरा ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 122 रन बनाए. यूपी की टीम ने इसे स्कोर को अराम से हासिल कर लिया. जवाब में रन बनाने उतरी यूपी ने सिर्फ एक विकेट गंवा कर 13.1 ओवर में 123 रन बना लिये. यूपी की टीम की चार पिछले चार मैचों में पहली जीत हैं. 

त्रिपुरा की तरफ से मिलुिंंद कुमार ने सबसे अधिक  48 रन बनाए है जिसके लिए उन्होंने 49 गेंदों खर्च किये. यूपी की तरफ से शानू सैनी और मोहसिन खान ने दो-दो विकट चटकाए. वहीं दुसरी पारी में खेलने उतरे यूपी के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की. करन शर्मा ने तेज बल्लेबाजी करते हुए मात्र 36 गेंदों में 68 रन बनाए. वहीं सुरेश रैना ने भी उनका साथ देते हुए 23 गेंदों में 36 रन की शानदार पारी खेली. 

राम मंदिर चंदे को लेकर अखिलेश का भाजपा पर हमला, कहा- सियासी ड्रामा कर रही BJP

त्रिपुरा की तरफ से अभिजीत सरकार एकलौते कामयाब गेंदबाज रहे जिन्होंने पारी के दौरान विकेट हासिल की. उन्होंने अभिषेक गोस्वामी को 12 रनों के निजी स्कोर पर आउट किया. इस से पहले यूपी की टीम जम्मु कश्मीर, पंजाब और रेलवे से अपना मैच हार चुकी है. अब टीम का अगला मैच कार्नाटक की टीम से हैं.

यूपी MLC चुनाव: BJP ने की 6 और उम्मीदवारों की घोषणा, पढ़ें लिस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें