सिद्धू के इस्तीफे पर यूपी BJP ने ली चुटकी, कहा- प्रियंका जी पंजाब की टिकट बुक कर दें क्या ?

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 29th Sep 2021, 8:52 AM IST
  • पंजाब में कांग्रेस में चली रही उथल पुथल पर यूपी बीजेपी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के उपर एक ट्वीट किया है. यूपी बीजेपी ने नवजोत सिंह सिद्धू के प्रदेश अध्यक्ष के इस्तीफे पर चुटकी लेते हुए पूछा है कि प्रियंका जी पंजाब का टिकट बुक करा दिया जाए क्या.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश बीजेपी ने पंजाब में कांग्रेस में चल रही उथल पुथल को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के उपर एक ट्वीट किया है. यूपी बीजेपी ने कांग्रेस महासचिव व यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी को ट्वीट करते हुए लिखा- प्रियंका वाड्रा जी, आप गलत टाइम पर यूपी आ गयी हैं. ये टाइम तो पंजाब जाने का था, पंजाब का टिकट बुक कर दें? यूपी बीजेपी का ट्वीट जब आया जब पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. क्योंकि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार के लिए प्रियंका गांधी हाल ही में यूपी दौरे के लिए लखनऊ में आई हैं. बीजेपी के इस ट्वीट के यही मायने हैं कि इस समय उनका यूपी में रहना ठीक नहीं हैं क्योंकि उन्हें इस समय पंजाब में होना चाहिए. इसके लिए बीजेपी प्रियंका के पंजाब जाने की टिकट की भी व्यवस्था कर रही है.

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख के पद से नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफा के कुछ घंटों बाद ही यूपी बीजेपी ने यह ट्वीट किया है. वहीं यूपी बीजेपी के इस ट्वीट पर यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक सिंह ने कहा है कि प्रियंका गांधी यूपी कांग्रेस की प्रभारी हैं और बीजेपी द्वारा इस्तेमाल की की गई यह भाषा लोकत्रंत में शोभा नहीं देती है.

यूपी चुनाव 2022: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ में एक हफ्ते के दौरे पर आएंगी !

बता दें कि प्रियंका गांधी एक हफ्ते के लिए लखनऊ दौरे पर आई हैं और वह यहां पर पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगी. कांग्रेस यूपी चुनाव के लिए प्रतिज्ञा यात्रा भी निकालेगी और उसके लिए कांग्रेस ने बूथ पर कार्यकर्ताओं को मजबूत करने के लिए तैयारी जोरों से शुरू कर दी है. यूपी चुनाव में कांग्रेस की कमान प्रियंका गांधी के कंधो पर ही है. कांग्रेस इस चुनाव के लिए जमीन स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए मेहनत कर रही है.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें