UP BJP क्षेत्र अध्यक्ष: बेनीवाल, मानवेंद्र, महेश, रजनीकांत, शेषनारायण, धर्मेंद्र

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 05:27 PM IST
  • उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डी की मंजूरी के बाद यूपी बीजेपी के छह क्षेत्रीय अध्यक्षों के नाम की लिस्ट जारी कर दी है. चार क्षेत्रों में मौजूदा अध्यक्षों को दोबारा कमान सौंपी गई जबकि दो क्षेत्र में नए अध्यक्ष को मौका दिया गया है.
बीजेपी ने यूपी में कई क्षेत्रीय अध्यक्ष बदले.

लखनऊ. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने यूपी बीजेपी के छह क्षेत्रों के क्षेत्र अध्यक्ष के नाम का ऐलान कर दिया है. बीजेपी पश्चिम क्षेत्र का क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, ब्रज क्षेत्र का क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी को, कानपुर क्षेत्र का क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह को, अवध क्षेत्र का क्षेत्रीय अध्यक्ष शेषनारायण मिश्रा को, काशी क्षेत्र का क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव को और गोरखपुर क्षेत्र का क्षेत्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह सैंथवार को बनाया गया है. 

स्वतंत्र देव सिंह को उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष पिछले साल जुलाई में ही बनाया गया था लेकिन काफी समय से उनकी टीम के ऐलान का इंतजार हो रहा था. स्वतंत्र देव सिंह ने पिछले शुक्रवार को अपनी नियुक्ति के एक साल से भी ज्यादा समय के बाद पार्टी की प्रदेश यूनिट के उपाध्यक्ष, महासचिव, सचिव, कोषाध्यक्ष के नाम का ऐलान किया था.

बीजेपी ने नए क्षेत्र अध्यक्ष चुने.

यूपी बीजेपी पदाधिकारियों की सूची प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने की जारी

मेरठ: स्वतंत्र देव ने शामली के मोहित बेनीवाल को बनाया BJP पश्चिम क्षेत्र अध्यक्ष

कानपुर: मानवेंद्र सिंह बने क्षेत्रीय BJP अध्यक्ष, दस लोकसभा सीट जीतने का तोहफा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें