ससुराल से भाग कर वापस आई प्रेमिका की हत्या के गम में प्रेमी ने की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 11:29 AM IST
एक युवती अपने ससुराल से भागकर अपने प्रेमी के पास वापस आ गई थी. युवती की इस हरकत से नाराज उसके मामा ने एक धारदार हथियार से अपनी सगी भांजी की निर्मम हत्या कर दी थी. युवती की हत्या उसके प्रेमी के घर के बाहर ही हुई.
प्रेमिका की हत्या के गम में प्रेमी ने की आत्महत्या

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर मार दिए जाने के गम में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. प्रेमी का शव गांव के बाहर कुछ दूरी पर स्थित एक पेड़ से गमछे के जरिए लटकता हुआ मिला. गांव वालो ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

मामला कौड़िया थाना क्षेत्र का है जहां एक गांव में मंगलवार को एक युवती अपने ससुराल से भागकर अपने प्रेमी के पास वापस आ गई थी. युवती की इस हरकत से नाराज उसके मामा ने एक धारदार हथियार से अपनी सगी भांजी की निर्मम हत्या के दी थी. युवती की हत्या उसके प्रेमी के घर के बाहर ही हुई. इसके घटना के बाद बताया जाता है कि प्रेमी युवक का पूरा परिवार दबंगों के दर के कारण अपने घर को छोड़ कर कहीं और चला गया था.

मुख्तार अंसारी ने बेटों पर दर्ज FIR को HC में दी चुनौती, सुनवाई 17 फरवरी तक टली

प्रेमिका की उसके सामने ही इतनी बेरहमी से हत्या किए जाने के कारण प्रेमी युवक बेहद दुखी था. घटना के ठीक तीन दिन बाद ही गुरुवार को दोपहर में प्रेमी नसीब अली ने कटरा बाज़ार थानाक्षेत्र के कटाहवा पठानपुरवा नाम के गाँव के पास स्थित एक पेड़ से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना के संबंध में कटरा बाज़ार थाना के प्रभारी निरीक्षक बृजेश पांडेय ने बताया कि शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस अन्य विधिक कार्यवाही कर रही है.

लखनऊ से गुजरने वाली 20 ट्रेनें होंगी कैंसिल, कुछ का रूट बदलेगा, देखें लिस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें