इंग्लैंड की कैथरीना से शादी करेंगे बसपा MP रितेश पांडेय, सोशल मीडिया पर ऐलान

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 01:19 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर से सांसद और लोकसभा में बसपा संसदीय दल उपनेता रितेश पांडेय इंग्लैंड की कैथरीना से शादी करने की तैयारी कर रहे हैं. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है.
बसपा सांसद रितेश पांडेय कैथरीन के साथ.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर संसदीय क्षेत्र के सांसद और लोकसभा में बसपा संसदीय दल के उप नेता रितेश पांडेय जल्द ही इंग्लैंड की लड़की के साथ शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं. रितेश ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.

रितेश ने अपनी पोस्ट में बताया कि वे इंग्लैंड की कैटरीना से शादी करने जा रहे हैं. कैथरीन मनोविज्ञान में डॉक्टरेट कर रहीं हैं. वे दोनों एक दूसरे को काफी वर्षों से जानते हैं. दोनों ने अब साथ में जिंदगी गुजारने का फैसला लिया है और दोनों को उनके परिवार वालों का आशीर्वाद भी मिल गया है. रितेश ने कहा कि कैथरीन के साथ वे जीवनसाथी के रूप में अपने जीवन के आगे की यात्रा पूरा करेंगे. वे महसूस करते हैं कि उनका संग साथ दोनों के कल्याण और लक्ष्य के लिए अच्छा है.

लखनऊ: कोरोना संक्रमितों के होम आइसोलेशन पर जोर, कंटेनमेंट जोन में सख्ती

आपको बता दें कि रितेश पांडेय अंबेडकर नगर के व्यवसायिक और राजनीतिक परिवार से हैं. इसके अलावा रितेश पांडेय स्वयं भी 2017 में जलालपुर से विधायक रह चुके हैं. इसके बाद वे 2019 में अंबेडकरनगर संसदीय क्षेत्र से सांसद निर्वाचित हुए. वर्तमान में रितेश बसपा संसदीय दल के उप नेता भी हैं. सोमवार को संसद के मानसून सत्र के दौरान रितेश दिल्ली में थे. वहीं से उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इंग्लैंड की कैथरीन से शादी करने की जानकारी दी.

योगी सरकार की सख्ती , मुख्तार के करीबी समेत पांच बदमाशों की खोली गई हिस्ट्रीशीट

रितेश के अनुसार फिलहाल पूरी दुनिया संकट के दौर से गुजर रही है. ऐसे में वे अभी किसी तरह का कोई आयोजन नहीं करेंगे. लेकिन आने वाले महीनों में परिस्थितियों के अनुसार वे सभी से शादी की तारीख को साझा करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें