महंगा पड़ा लड़की को कैब बुक कराना, अब ड्राइवर फोन पर देता है रेप की धमकी

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 04:55 PM IST
  • लखनऊ में किराए को लेकर हुई कहासुनी के बाद कैब ड्राइवर ने लड़की को रेप की धमकी दी. जिसके बाद युवती ने पुलिस में ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कराया.
लखनऊ में कैब ड्राइवर लड़की को फोन करके रेप की धमकी देता था. पुलिस में केस दर्ज.

लखनऊ. लखनऊ में एक लड़की के लिए कैब बुक कराना मुसीबत बन गया. पैसे को लेकर हुई कहासुनी के बाद कैब ड्राइवर काॅल करके पहले तो धमकी देने लगा. युवती ने काॅल करने पर ऐतराज जताया तो रेप की धमकी दे डाली. जिससे परेशान होकर लड़की ने शुक्रवार को इंदिरानगर थाने में कैब ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है.

ये मामला लखनऊ के इंदिरानगर का है. लड़की ने पुलिस को बताया कि 13 सितंबर की रात को उसने इंदिरानगर से गोमतीनगर जाने के लिए कैब बुक की थी. थोड़ी देर बाद कैब उसे लेने आई. कैब ड्राइवर का नाम मनीष ठाकुर था. लड़की ने कहा कि गाड़ी चलने के कुछ देर बाद ड्राइवर उसे गाड़ी के व्यू मिरर से देखने लगा. ड्राइवर की इस हरकत से लड़की ने असहज महसूस किया.

लखनऊ:ऑनलाइन दवा बिक्री के नाम पर ठगी, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

गौमतीनगर के रेस्त्रां पहुंचने के बाद जब लड़की ने किराया पूछा तो उसने 2,400 किराया देने को कहा. जिसे सुनकर लड़की हैरान रह गई. लड़की ने दो किलोमीटर के 2,400 रुपए देने से मना कर दिया. जिसके बाद ड्राइवर उसके साथ अभद्रता करने लगा. जिससे बचने के लिए लड़की रेस्त्रां के अंदर चली गई.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर सैनिक की पत्नी और उसके भाई की दबंगों ने की जमकर पिटाई

उस घटना के अगले दिन ही सुबह-सुबह लड़की को एक अनजान नंबर से फोन आया. फोन उठाया तो काॅल करने वाला शख्स अभद्र तरीके से बात कर रहा था. युवती ने जब उसका नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया तो वो नंबर बदल-बदलकर फोन करने लगा. इसके अलावा कैब ड्राइवर ने फेसबुक पोस्ट पर भी गंदे कमेंट किए. लड़की ने इस हरकत को नजरंदाज करने की कोशिश की लेकिन उसकी हरकत बढ़ती ही जा रही थी. जिसके बाद लड़की ने पुलिस में कैब ड्राइवर के खिलाफ शिकायत कर दी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें