इन्वेस्ट इंडिया को मिला UNCTAD का प्रथम पुरस्कार, CM योगी ने PM मोदी को दी बधाई

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 05:24 PM IST
  • इन्वेस्ट इण्डिया को UNCTAD इन्वेस्टमेंट प्रमोशन अवार्ड 2020 का प्रथम पुरस्कार मिलने पर यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दिया. साथ ही सीएम योगी ने पीएम मोदी को इन्वेस्ट इंडिया को प्रचारित और मंगदर्शन करने के लिए धन्यवाद् भी किया.
UNCTAD इन्वेस्टमेंट प्रमोशन अवार्ड 2020 का प्रथम पुरस्कार इन्वेस्ट इंडिया को मिला

लखनऊ. भारत के झोली में एक और पुरष्कार आ गिरा है. सोमवार को संयुक्त राष्ट्र व्यापार एवं विकास आयोग की तरफ से भारत सरकार की इनवेस्ट इंडिया कोइन्वेस्टमेंट प्रमोशन अवार्ड 2020 का प्रथम पुरष्कार मिला है. इन्वेस्ट इंडिया को यूएनसीटीएड(UNCTAD) की तरफ से प्रथम पुरष्कार मिलने के बाद इन्वेस्ट इंडिया के निदेशक दीपक बागला और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसकी बधाई दी. सीएम योगी ने पीएम मोदी को विडिओ कॉन्फ्रेंस के जरिए बधाई दी. इस दौरान उन्होंने ने पीएम मोदी की इन्वेस्ट इंडिया को प्रचरित करने के लिए धन्यवाद भी किया.

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के भारत बंद का BSP चीफ मायावती ने किया समर्थन

सीएम योगी ने अपने विडिओ कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैं 'न्यू इंडिया' को दुनिया के शीर्ष निवेश स्थलों में से एक के रूप में प्रचारित करने के लिए अपनी दृष्टि और मार्गदर्शन के लिए माननीय प्रधान मंत्री के प्रति अपनी गंभीर कृतज्ञता व्यक्त करता हूं. साथ ही उन्होंने इन्वेस्ट इंडिया को यूएनसीटीएड कि तरफ से 2020 का इन्वेस्टमेंट प्रमोशन अवार्ड जीतने की भी बधाई दी. इसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यह सम्मान भारत के व्यापर के अनुकूल है और इससे वैश्विक स्तर पर भारत नाम ऊंचा हुआ है.

UPPCL JE भर्ती: जूनियर इंजीनियर पद के लिए निकली वैकेंसी, जानिए कैसे करें आवेदन

सीएम योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंस में आगे कहा कि इन्वेस्ट यूपी के गठन में इन्वेस्ट इंडिया एक महत्वपूर्ण भागीदार रहा है. राज्य में अधिक निवेश लाने के लिए इन्वेस्ट इंडिया के साथ मिलकर प्रमुख निवेश प्रोत्साहन एजेंसी काम करेगी. साथ ही हम राज्य में अधिक निवेश आकर्षित करने और उसे सुविधाजनक बनाने के लिए इन्वेस्ट इंडिया के साथ काम करने के लिए तत्पर हैं. उन्होंने आगे कहा कि देश में ईओडीबी में सुधार के लिए माननीय प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में किए गए असाधारण उपायों के लिए उनका को धन्यवाद करता हूं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें