यूपी में शादी और पार्टी में गेस्ट की संख्या 100 लिमिट करेगी सरकार!

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 05:04 PM IST
  • यूपी में बढ़ते कोरोना केस को देखते हुए प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने बताया कि प्रदेश सरकार शादी और अन्य समारोह में शामिल होने वाले लोगों की अधिकतम संख्या 100 तक कर सकती है. 
सरकार के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने कहा कि प्रदेश सरकार शादी और अन्य सार्वजनिक समारोह में शामिल होने वाले लोगों की संख्या 100 तक कर सकती है.

लखनऊ. यूपी में बढ़ते कोरोना केस को देखते हुए प्रदेश सरकार शादी और अन्य समारोह में शामिल होने वाले लोगों की अधिकतम संख्या 100 तक कर सकती है. न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करने के दौरान यूपी के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने बताया कि प्रदेश सरकार शादी और अन्य सार्वजनिक समारोह में शामिल होने वाले लोगों की संख्या कम कर सकती है. इस पर चर्चा चल रहा है. 

उन्होंने बताया कि फिलहाल शादी और अन्य भीड़भाड़ वाले कार्यक्रमों में 200  लोगों को शामिल होने की अनुमित है. लेकिन, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार की इस संख्या को कम कर 100 पर ला सकती है. 

सरकारी टीचर ने महिला शिक्षक की गोली मार हत्या की, प्रेम-प्रसंग का मामला

बता दें कि नोएडा, गाजियाबाद और आगरा के डीएम ने जिले में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए शादी और अन्य सार्वजनिक समारोह में सिर्फ 100 लोगों को ही शामिल होने की अनुमित दी है. माना जा रहा है कि जल्दी ही इस संबंंध में राज्य सरकार फैसला लेगी और इस संबंध में एक आदेश जारी किया जाएगा. 

भर्ती के दौरान लाखों आवेदनों से मिल सकेगी मुक्ति

कोरोना के दूसरे वेव आने के बाद देश के कई शहरों में कोरोना के मामलों बढ़  रहे हैं. कोरोना संक्रमण को काबू में लाने के लिए सरकार और स्थानीय प्रशासन अपने स्तर पर उपाय कर रहे हैं. बावजूद इसके भी कोरोना के मामलों में कमी नहीं आ रही है, इसलिए जानकारों की सलाह है कि अभी सावधानी बरतने की जरूरत है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें