ब्लॉक प्रमुख की 826 में से 635 सीटें जीत रही BJP, और बढ़ेगी संख्या: CM योगी

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 8:07 PM IST
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव जीतने पर प्रत्याशियों को बधाई दी और कहा कि 85% से अधिक सीट हम जीते हैं. हमारी योजना के कारण हम जीते हैं. अभी तक 826 में 635 सीट से अधिक पर भाजपा जीत रही है और ये संख्या और बढ़ेगी.
सीएम योगी प्रेस कॉन्फ्रेंस: बोले सफल योजना के चलते 85% से अधिक सीट BJP जीती है

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने शनिवार को क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव नतीजे घोषित होने के दौरान भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष के पदों पर खड़े उम्मीदवारों को जीत की बड़ाई दी साथ ही कहा कि अभी तक क्षेत्र पंचायत 826 में 635 सीट से अधिक पर BJP जीत रही है और ये संख्या और बढ़ेगी. साथ ही उन्होंने बताया कि 75 जिला पंचायत अध्यक्ष में से 73 पर प्रत्य़ाशी खड़े किये गए थे जिसमें 73 में से 66 जिला पंचायत अध्यक्ष के पदों पर भाजपा को जीत मिली है.

सीएम योगी ने प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष पदों पर खड़े प्रत्याशियों को बधाई देते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं जो कोविड के दौरान लोगों की मदद कर रहे थे फिर चुनाव में प्रत्याशियों के लिए काम किये उन सभी लोगों का हृदय से अभिनंदन. यह उनका टीम वर्क का परिणाम है, कोरोना से लड़ते हुये उन्होंने जीत पाई है. साथ ही जिन प्रत्याशियों ने इन चुनावों में जीत पाई है उन्हे भी सीएम योगी ने बधाई दी और कहा ये लोकतंत्र का सबसे बड़ा चुनाव है. सभी विजयी प्रत्याशी को बधाई.

यूपी में अब ब्लॉक प्रमुखों के कार्यों में मदद करेंगे MBA पास, मिलेगा बंपर रोजगार

 

योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कोरोना के दौरान जिन कर्मियों की मृत्यु हो गई उन्हे भी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि जिस भी कर्मी की कोविड से दौरान दुःखद मौत हुई है इनको हम सरकार द्वारा कम्पनसेशन देंगे, नौकरी भी देंगे, ड्यूटी करते हुए जिसने अपना योगदान दिया है उनको विनम्र श्रद्धांजलि. साथ ही उन्होंने चुनाव को लेकर कहा कि 85% से अधिक सीट हम जीते हैं हमारी योजना के कारण हम जीते हैं. आने वाले समय में त्रिस्तरीय विकास को लेकर हम आगे बढ़ेंगे।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें