सीएम योगी समेत बीजेपी नेताओं ने दी PM मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 12:02 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 70 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर बीजेपी अलग-अलग क्षेत्रों में कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है. साथ ही बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं.
सीएम योगी समेत बीजेपी नेताओं ने दी PM मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

लखनऊ. आज पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनके लिए बधाई देने का तांता लगा हुआ है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री सहित तमाम नेता आज उन्हे जन्मदिन की शुभकामनाऐं भेज रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाऐं भेजी. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, अंत्योदय से राष्ट्रोदय की संकल्पना को साकार करते यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. प्रभु श्री राम की कृपा से आप, इसी प्रकार 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के दिव्य ध्येय की ओर बढ़ते हुए माँ भारती को गौरवभूषित करते रहें. दीर्घायुरारोग्यमस्तु. सुयश: भवतु.

प्रदेश के दोनों उप-मुख्यमंत्रियों ने भी उनको शुभकामनाऐं भेजी, केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा , एक-एक पल मां भारती की सेवा में समर्पित रहने वाले, विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता, करोड़ों देशवासियों के ह्रदय सम्राट, आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं! प्रभु श्री राम जी से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों व सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें.

डा. दिनेश शर्मा ने भी शुभकामनाऐं देते हुए लिखा है, विश्व पटल पर देश को उच्चतम स्थान में ले जाने वाले,कर्मयोगी,देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री परमश्रद्धेय श्री नरेंद्र मोदीजी को जन्मदिन पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं.आप स्वस्थ रहे,दीर्घायु रहे,सदा भारत माँ की सेवा करें.

भाजपा नेता और पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री को ट्विट कर जन्मदिन की शुभकामनाऐ दी , उन्होने ट्वीट में लिखा भारी बाधाओं पर काबू पाने,अखंडता और नैतिकता पर कभी समझौता नहीं करने के लिए, हमारे पीएम श्री नरेंद्र मोदीजी राजनीतिक नेताओं में सबसे दुर्लभ हैं. आप हमेशा भारत के स्वाभिमान की लड़ाई में एक सारथी बने रह सकते हैं और हमें अनंत जीत तक ले जा सकते हैं. #HappyBdayNaMo #HappyBirthdayPMModi

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें