लखनऊ: निगोहां कार एक्सीडेंट के मृतकों के परिजनों को CM योगी से 2 लाख रुपए की मदद

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 06:12 PM IST
  • सोमवार को निगोहां में तेज रफ़्तार से बेकाबू कार ने 4 लोगों को रौंदा डाला. इस कार एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को दो-दो की सहायता दी है.
राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर एक बेकाबू कार ने चार लोगों को कुचल डाला जिसमें दो लोगों की मौत हो गई.

 लखनऊ. सोमवार को निगोहां में एक बेकाबू कार की टक्कर में जान गंवाने वाले रीना और कुलदीप के परिवार को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने दो- दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी.

गौरतलब है कि सोमवार को निगोहा के मस्तीपुर गांव में तेज रफ्तार ने हाइवे किनारे बैठे चार लोगों को कुचल दिया था. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

लखनऊ: रिश्ते शर्मसार! चिनहट में छोटे भाइयों ने ही की बड़े भाई की गला रेतकर हत्या

जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर करीब दो बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर एक कार तेज रफ्तार में जा रही थी. इसके बाद वहां से गुजर रहे मवेशियों को बचाने के चक्कर में कार बेकाबू हो गई. इस दौरान हाईवे पर छोटी सी दुकान लगाने वाले दिव्यांग सुखराम की 22 वर्षीय बेटी रीना ,18 वर्षीय बेटा कुलदीप के साथ 15 वर्षीय भांजी आंचल और 2 साल की पोती आयुषी को कार ने टक्कर मार दी.

गंगा एक्सप्रेस-वे से जुड़ेंगे हरिद्वार-प्रयागराज-वाराणसी, UP-उत्तराखंड आएंगे साथ

अस्पताल में रीना और कुलदीप ने दम तोड़ दिया. इसके बाद गुस्साए लोगों ने कार चालक की जमकर पिटाई कर दी और हाइवे को जाम कर दिया. पुलिस के द्वारा ग्रामीणों को समझाने पर वे उनसे हाथापाई करने लगे और पुलिस पर पथराव कर दिया.अपनी सुरक्षा में जवाब में पुलिस ने भी पत्थर चलाएं. इसके बाद एसपी आदित्य लंगहे और तहसीलदार ज्ञानेंद्र सिंह ने मौके पर पहुँच कर माहौल को शांत कराया. 

कल ग्रामीणों की समझाइश के लिए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें