राहुल के मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के ट्वीट पर बोले CM योगी- शर्म आनी चाहिए

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 8:55 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति से मारपीट और श्री राम का नारे लगवाने के के आरोप पर राहुल गांधी की तरफ से किए गए ट्वीट पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधा है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी की जनता को अपमानित करना बंद कर दें.
सीएम योगी ने राहुल गांधी पर समाज में जहर फैलाने का आरोप लगाया है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर ट्वीट कर निशाना साधा है. दरअसल गाजियाबाद में एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति से मारपीट और जबरन धार्मिक नारे लगवाने के आरोप पर राहुल गांधी ने योगी आदित्यनाथ हमला बोला था. साथ ही श्रीराम का नाम लिखते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने की कोशिश भी की थी. इसी को लेकर सीएम योगी ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधा है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रभु श्री राम की पहली सीख है सत्य बोलना जो आपने जीवन में कभी नहीं किया है. शर्म आनी चाहिए कि पुलिस की तऱफ से मामले की सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं. सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करना बंद कर दें.

यूपी: इस बार भी हज यात्रा पर सऊदी नहीं जा सकेंगे जायरीन, जानें वजह

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में एक मुस्लिम व्यक्ति ने कुछ अज्ञात लोगों पर गाजियाबद के सुनसान इलाके में मकान में ले जाकर जय श्री राम का नारा लगाने के लिए मजबूर करने, पिटाई करने और दाढ़ी काटने का आरोप लगाया था. वीडियो में समद नाम का यह मुस्लिम व्यक्ति कहता है कि गोकलपुर इलाके से उसका अपहरण कर तब कर लिया गया जब उसे गाजियाबाद में लोनी के लिए एक ऑटो बुक किया था.

बसपा से निष्कासित विधायकों ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, हो सकते हैं सपा में शामिल!

समद वीडियो में आगे कहता दिखाई देता है कि जब वह ऑटो में बैठा तो उसमें पहले दो ही लोग थे. लेकिन कुछ देर बाद 2 लोग और सवार हो गए. इन चारों ने अचानक ऑटो के अंदर उस पर हमला कर दिया. उसके सिर को एक कपड़े से ढक लिया और पिटाई शुरू कर दी. 5 जून को हुई घटना में गाजियबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी परवेश गुर्जर को गिरफ्तार भी कर लिया था. पुलिस का कहना था कि इसी पूरी घटना के बीचे तांत्रिक साधना थी. पीड़ित व्यक्ति ने FIR में श्री राम के नारे लगवाने और दाढ़ी काटने की बाद दर्ज नहीं कराई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें