अंसारी पर बोले CM योगी, कभी सत्ता चलाने वाले गुंडे आज जान की भीख मांग रहे हैं

Smart News Team, Last updated: 15/03/2021 09:07 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पंजाब की जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी का नाम लिए बिना बड़ा बयान दिया है. सीएम योगी ने कहा है कि जो कभी सत्ता चलाते थे आज वे दूसरे राज्यों में जान की भीख मांगकर छुपे बैठे हैं.
अंसारी पर बोले CM योगी, कभी सत्ता चलाने वाले गुंडे आज जान की भीख मांग रहे हैं

लखनऊ. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने पंजाब में जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी का बिना नाम लिए निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि जो गुंडे सत्ता के सरपरस्त बनकर सत्ता को चलाते थे, आज वे दूसरे राज्यों में जाकर अपनी जान की भीख मांगकर वहां मुंह छुपाए बैठे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि यह सत्ता की धमक है जो सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही सकती है, कोई और नहीं दे सकता.

गौरतलब है कि सोमवार को लखनऊ में हो रही भाजपा की नई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ ने यह बयान दिया. बीजेपी की इस मीटिंग में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल हुए थे. बैठक में राजनाथ सिंह ने शुभारंभ किया और समापन समारोह को सीएम योगी ने संबोधित किया. इस दौरान ही उन्होंने मुख्तार अंसारी पर बिना नाम लिए हमला बोला.

सांसद कौशल किशोर की बहू ने करी सुसाइड की कोशिश, वीडियो जारी कर लगाया आयुष पर गंभीर आरोप

मालूम हो कि बाहुबली मुख्तार अंसारी पंजाब की जेल में बंद है जिसे कई बार यूपी लाने की कोशिश की गई लेकिन योगी सरकार कामयाब नहीं हो पाई. इसे लेकर पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार और योगी आदित्यनाथ सरकार के बीच बयानबाजी भी देखने को मिली और विवाद सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा.

यूपी में 1 अप्रैल से बदल जाएंगे बीयर और शराब के दाम, जानें दोनों के नए रेट

दरअसल योगी सरकार पंजाब जेल में बंद मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश लाकर उसके खिलाफ चल रहे केसों का जल्द निबटारा करना चाहती है. वहीं पंजाब सरकार की ओर से कहा गया है कि मुख्तार अंसारी की तबियत ठीक नहीं है और वह कहीं जाने की हालत में नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें