कोरोना की रोकथाम को लेकर CM योगी आज करेंगे मीटिंग, ये अधिकारी होंगे शामिल

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 7:22 PM IST
  • यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना की रोकथाम के लिए रविवार को शाम 7 बजे मीटिंग करेंगे. जिसमें फील्ड अफसर समेत कई बड़े अधिकारी शामिल होंगे.
यूपी सीएम 7 बजे कोरोना को लेकर अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को शाम 7 बजे फील्ड अफसरों के साथ मीटिंग करेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे. इस बैठक में लखनऊ के बड़े अफसरों के साथ, यूपी के सभी एडीजी जोन, सीपी, मंडलायुक्त, कलेक्टर और कप्तान शामिल होंगे.

इससे पहले यूपी के गर्वनर आनंदीबेन पटेल ने रविवार को सर्वदलीय मीटिंग बुलाई. इस मीटिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए. इस मीटिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, मैं आभारी हूं राज्यपाल का कि सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता को स्वीकार किया. उन्होंने कहा कि कोविड की दूसरी लहर और उसके तीव्र संक्रमण ने एक चिंता सभी के सामने प्रस्तुत की है.

लखनऊ: किराना कमेटी के महामंत्री की कोरोना से मौत, 15 अप्रैल तक बाजार रहेंगे बंद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लापरवाही हर स्तर पर होने लगी थी, सबने मान लिया था कि अब कोरोना समाप्त हो गया है. वैक्सीन आने के बाद लोग और भी निश्चिंत हो गए है. सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 15 हजार मामले एक दिन में सामने आए हैं, महाराष्ट्र में यही संख्या 60 हजार है. बीमारी के इलाज से महत्वपूर्ण बचाव और सावधानी है.

UP सरकार ने होम आइसोलेशन के लिए बताए उपचार के तरीके, अफवाहों से बचने को कहा

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना तेजी से फैल रहे है. बीते 24 घंटे में 12 हजार 748 नए केस सामने आए हैं. जिसके बाद नए मामनों की संख्या 6 लाख 77 हजार को पार कर चुकी है. वहीं बीते 24 घंटे में 2 हजार से ज्यादा लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें