योगी के समर्थक ने खून से लिखा खत, CM पद से हटाने पर दी आत्मदाह की धमकी

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 12:01 AM IST
  • उन्होंने अपने खून से को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को आज लिखे खत में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से न हटाने के अपील की हैं. सोनू ने धमकी भरे स्वर मे आगाह किया है कि अगर योगी को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाता है तो वह लखनऊ में बीजेपी कायार्लय के सामने आकर आत्मदाह कर लेगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रदेश स्तर के नेताओं की होगी.
सोनू ठाकुर नामक समर्थक ने अपने खून से बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को लेटर लिखा है.

लखनऊ- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थक ने BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा को लेटर लिखा है. खास बात यह है कि योगी आदित्यनाथ के इस समर्थक ने यह लेट खून से लिखा है. इस समर्थक ने अपने लेटर में लिखा है कि अगर सीएम योगी को उसके पद से हटाया जाता है वह आत्मदाह कर लेगा. दरअसल, योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाने की अफवाह मात्र से उनके समर्थकों में भाजपा के प्रति नाराजगी साफ नजर आने लगी है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को खून से लेटर लिखने वाले इस शख्स का नाम सोनू ठाकुर है. वह जिले के नगर क्षेत्र का रहने वाला है. उन्होंने अपने खून से को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को आज लिखे खत में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से न हटाने के अपील की हैं. सोनू ने धमकी भरे स्वर मे आगाह किया है कि अगर योगी को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाता है तो वह लखनऊ में बीजेपी कायार्लय के सामने आकर आत्मदाह कर लेगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रदेश स्तर के नेताओं की होगी.

आजम खान हेल्थ अपडेट: सपा MP की तबीयत में सुधार, जनरल वार्ड में शिफ्ट

मंगलवार को मीडिया से सोनू ठाकुर ने कहा कि श्री योगी प्रदेश के हर जिले का दौरा करके कोरोना से लोगों की जान बचा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि लगातार प्रदेश में गुंडा, माफियाओं व बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं. बताते चलें कि बीजेपी कार्यकर्ता सोनू ठाकुर योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद योगी चालीसा गाने के बाद सुर्खियों में आए थे. फिलहाल उनकी रक्त से लिखी चिठ्ठी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वायरल खबर पर नीति आयोग का खंडन- कोविडशील्ड की सिर्फ एक डोज काफी नहीं

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें