CM योगी ने की लखनऊ के अथर्व पांडे की मदद, किडनी के इलाज के लिए दिए 8 लाख रुपये

Smart News Team, Last updated: Sat, 21st Aug 2021, 8:59 AM IST
  • लखनऊ में सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद लखनऊ के अथर्व पांडे की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मदद की है. किडनी से परेशान अथर्व को सीएम योगी ने इलाज के लिए 8 लाख रुपये की मदद की है.
CM योगी ने लखनऊ के अथर्व पांडे के किडनी के इलाज के लिए दिए 8 लाख रुपये, फाइल फोटो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किडनी के इलाज के लिए लखनऊ के अथर्व पांडे की मदद की है. सीएम योगी ने किडनी ट्रांसप्लांट के लिए लखनऊ के अथर्व पांडे को 8 लाख रुपये की आर्थिक साहयता की है. सीएम योगी द्वारा की गई इस आर्थिक साहयता से अब लखनऊ के आर्थिक पांडे का किडनी ट्रांसप्लांट हो सकेगा. वहीं आर्थिक साहयता मिलने के बाद लखनऊ के पीड़ित अथर्व पांडे के परिजन भी सीएम योगी को धन्यवाद दे रहे हैं. सीएम योगी के इस सराहनीय कार्य की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुआ था, इस पोस्ट में लखनऊ के अथर्व पांडे ने अपने इलाज के लिए मदद मांगी थी. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लखनऊ के सीएम योगी ने इस मामले में तत्काल संज्ञान लेते हुए पीड़ित की आर्थिक साहयता देने की घोषणा की है. पिछले दो साल से किडनी के इलाज के लिए परेशान लखनऊ के अथर्व पांडे को सीएम योगी की तरफ से बड़ी सौगात मिली है. सीएम योगी ने पीड़ित को 8 लाख रुपये की मदद की है.

यूपी हुआ अनलॉक, CM योगी आदित्यनाथ ने खत्म किया रविवार का लॉकडाउन

सोशल मीडिया पर जिस पीड़ित अथर्व पांडे का पोस्ट वायरल हुआ था. वह लखनऊ के बक्शी तालाब के रहने वाले हैं और वह पिछले दो साल से मेदांता अस्पताल में डायलिसिस करा रहे हैं. पिछले काफी समय से अथर्व के परिजन किडनी के ट्रांसप्लांट के लिए परेशान थे लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे. फिर उन्होंने आर्थिक मदद के लिए सीएम योगी से सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल करते हुए गुहार लगाई थी. अथर्व की मां उसे किडनी डोनेट करेंगी और फिर ट्रांसप्लांट का काम लखनऊ के मेदांता अस्पताल में होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें