UP सीएम योगी को खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू की धमकी-15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे झंडा

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Aug 2021, 2:09 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खालिस्तानी आतंकी समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने धमकी दी है. इस धमकी में पन्नू ने कहा है कि वह 15 अगस्त को CM योगी को विधानभवन पर झंडा नहीं फहराने देंगे.
UP सीएम योगी को खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू की धमकी

लखनऊ. खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दी है. गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यह धमकी लखनऊ के पत्रकारों को फोन करके दी है और कहा है कि वह सीएम योगी को 15 अगस्त के दिन विधानभवन पर झंडा नहीं फहराने देगा. 01 मिनट की धमकी भरी रिकॉर्डेड कॉल में कई और बातें भी हैं जिसमें उसने सीएम योगी व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को लेकर कई आपत्तिजनक टिप्पणी की हैं. इसके साथ ही पन्नू ने कहा कि सहारनपुर से रामपुर तक एरिया खालिस्तान बनाकर अपने कब्जे में लिया जाएगा और साथ ही टांडा, हरदुआगंज, पनकी आदि पावर प्लांट शटडाउन कर दें.

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा है कि इस ऑडियो की दिल्ली से आने की जानकारी हुई है. इसके साथ ही पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा है कि इस मामले की जांच कराई जा रही है. इससे पहले खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को भी धमकी दी थी.

खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू सिख फॉर जस्टिस संगठन का सदस्य है. भारत सरकार ने उस पर देश विरोधी गतिविधियां चलाने के आरोप में 10 जुलाई 2019 से भारत में प्रतिबंध लगा दिया है. वह इंडिया का घोषित आतंकी है और इस समय कनाड़ा में रहता और इसके पास वहीं की नागरिकता है. पन्नू इंडियन मुजाहिदीन के संस्थापक याशीन भटकल का साथी है और इसकी टीम में 9 सदस्य हैं. 

BJP IT सेल से बोले CM योगी- सोशल मीडिया का कोई माई-बाप नहीं, FULL अलर्ट रहें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें